Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. आज 12 बजे अमेजन पर शुरू हो रही है ओप्‍पो रियलमी-1 की सेल, मिलेंगे ये ऑफर्स

आज 12 बजे अमेजन पर शुरू हो रही है ओप्‍पो रियलमी-1 की सेल, मिलेंगे ये ऑफर्स

चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी ओप्‍पो के ऑनलाइन ब्रांड रियलमी-1 स्‍मार्टफोन की पहली सेल शुक्रवार को दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म अमेजन डॉट इन पर शुरू होने जा रही है। ओप्‍पो ने रियलमी-1 को बजट सेगमेंट में पेश किया है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: May 25, 2018 10:38 IST
realmi 1- India TV Paisa

realmi 1

नई दिल्‍ली। चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी ओप्‍पो के ऑनलाइन ब्रांड रियलमी-1 स्‍मार्टफोन की पहली सेल शुक्रवार को दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म अमेजन डॉट इन पर शुरू होने जा रही है। ओप्‍पो ने रियलमी-1 को बजट सेगमेंट में पेश किया है। यह फोन बाजार में पहले से मौजूदा शाओमी रेडमी नोट को टक्‍कर दे सकता है। अमेजन पर यह फोन एक्‍सक्‍लूसिव उपलब्‍ध कराया गया है।

रियलमी-1 पर मिलने वाले ऑफर्स

ओप्‍पो ने रियलमी-1 को तीन वेरिएंट में लॉन्‍च किया है। इसके 3जीबी रैम और 32जीबी स्‍टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 8,990 रुपए है। वहीं 4जीबी रैम और 64जीबी स्‍टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,990 रुपए है। इसका टॉप-एंड वेरिएंट 6जीबी रैम और 128जीबी स्‍टोरेज का है, जिसकी कीमत 13,990 रुपए है।

अमेजन डॉड इन पर 12 बजे शुरू होने वाली एक्‍सक्‍लूसिव सेल में रियलमी-1 को यूजर्स नो-कॉस्‍ट ईएमआई पर खरीद सकेंगे। इसके अलावा एसबीआई कार्ड होल्‍डर्स को इस फोन पर अतिरिक्‍त 5 प्रतिशत का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। इतना हीं नहीं यदि आप जियो यूजर्स हैं और आप रियलमी-1 को आज खरीदते हैं तो आपको 5,000 रुपए का कैशबैक मिलेगा। अमेजन इस फोन के खरीदारों को अमेजन प्राइम डिलीवरी की सुविधा देगी।  

रियलमी-1 के स्‍पेसिफ‍िकेशंस और फीचर्स

रियलमी-1 में 6 इंच का फुल एचडीप्‍लस आईपीएस डिस्‍प्‍ले है, जिसका रेजोल्‍यूशन 2160x1080 पिक्‍सल है। इसमें मीडियाटेक हेलियो पी60 ऑक्‍टाकोर एसओसी है। कैमरे की बात करें तो रियलमी-1 में 13 मेगापिक्‍सल का रिअर कैमरा और 8 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह कैमरा एआई टेक्‍नोलॉजी से लैस हैं, जिससे सीन डिटेक्‍शन और पोर्टेट शॉट्स में बिना डुअल कैमरा की मदद से तस्‍वीरों में डेफ्थ दी जा सकती है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल सिम स्‍लॉट, 4जी वोल्‍ट, ब्‍लूटूथ, वाईफाई 802.11 और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। पावर बैकअप के लिए रियलमी-1 स्‍मार्टफोन में 3410 एमएएच की बैटरी लगाई गई है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement