1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. लॉन्‍च से ठीक पहले ओप्‍पो फाइंड एक्‍स के बारे में हुआ बड़ा खुलासा, चिपसेट व रैम के साथ पता चला स्‍टोरेज का

लॉन्‍च से ठीक पहले ओप्‍पो फाइंड एक्‍स के बारे में हुआ बड़ा खुलासा, चिपसेट व रैम के साथ पता चला स्‍टोरेज का

न की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्‍पो एक बार फिर स्‍मार्टफोन बाजार में अपनी बादशाहत कायम करने के प्रयास में जुटी है। कंपनी अपने नए स्‍मार्टफोन ओप्‍पो फाइंड एक्‍स को लेकर इस समय काफी चर्चा में है।

Edited by: India TV Paisa [Updated:13 Jun 2018, 8:13 PM IST]
oppo find x- IndiaTV Paisa

oppo find x

Photo:OPPO FIND X

नई दिल्‍ली। चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्‍पो एक बार फिर स्‍मार्टफोन बाजार में अपनी बादशाहत कायम करने के प्रयास में जुटी है। कंपनी अपने नए स्‍मार्टफोन ओप्‍पो फाइंड एक्‍स को लेकर इस समय काफी चर्चा में है। 19 जून को पेरिस में होने वाले एक कार्यक्रम में यह फोन दुनिया के सामने पेश किया जाएगा। लेकिन लॉन्चिंग से ठीक 6 दिन पहले ओप्‍पो फाइंड एक्‍स के बारे में एक नया खुलासा हुआ है। नए खुलासों के हिसाब से यह कंपनी का फ्लैगशिप हाई-एंड फोन साबित होने वाला है।

नए टीजर में कहा गया है कि ओप्‍पो फाइंड एक्‍स में स्‍नैपड्रैगन 845 चिपसेट लगा हो सकता है। इतना ही नहीं यह हैंडसेट 8जीबी रैम के साथ 256जीबी इंटरनल स्‍टोरेज के साथ आएगा। इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि पेरिस में लॉन्‍च करने के बाद कंपनी इस डिवाइस को जल्‍द ही भारतीय बाजार में भी उपलब्‍ध कराएगी।

इससे पहले टीना द्वारा किए गए खुलासे में बताया गया था कि ओप्‍पो फाइंड एक्‍स में 6.3 इंच का फुल एचडी प्‍लस एमोलेड डिस्‍प्‍ले हो सकता है, जिसका पिक्‍सल रेजोल्‍यूशन 2430x1080 होगा। इसका आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो 19.5:9 होगा। इस पर 2.5डी कर्व्‍ड ग्‍लास की प्रोटेक्‍शन भी दी जाएगी। यह फोन नौच डिजाइन के साथ आने की संभावना है। टीना ने भी कहा है कि यह फोन क्‍वॉलकॉम स्‍नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ आ सकता है।

ओप्‍पो ने फाइंड एक्‍स के लिए वीबो पर एक आधिकारिक पोस्‍टर भी जारी किया है, जिसमें नौच डिस्‍प्‍ले और ट्रिपर रिअर कैमरा सेटअप होने का पता चला है। ओप्‍पो का यह नया फ्लैगशिप फोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर रन करेगा, जिसके साथ कलर ओएस दिया जाएगा। यह फोन डुअल सिम सपोर्ट के साथ आएगा।

ऐसी भी चर्चा खूब हो रही है कि ओप्‍पो फाइंड एक्‍स इन-डिस्‍प्‍ले फ‍िंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है। इतना ही नहीं यह फोन ओप्‍पो की सुपर वीओओसी चार्जिंग टेक्‍नोलॉजी से भी लैस होगा, जिसके लिए कंपनी का दावा है कि फोन को 15 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकता है। ओप्‍पो ने 2011 में अपनी फाइंड सिरीज को लॉन्‍च किया था, तब इसके तहत सबसे पहले फाइंड एक्‍स903 स्‍मार्टफोन को पेश किया गया था। 7 साल बाद कंपनी अब फ‍ि‍र से फाइंड सिरीज को जिंदा करने जा रह है।

Promoted Content
Write a comment
international-yoga-day-2018
monsoon-climate-change
Sanju