1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. IPL2018 के बीच में ओप्‍पो एफ7 ने लॉन्‍च किया अपना नया वेरिएंट, देखिए क्‍या है इसमें खास

IPL2018 के बीच में ओप्‍पो एफ7 ने लॉन्‍च किया अपना नया वेरिएंट, देखिए क्‍या है इसमें खास

चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्‍पो ने आईपीएल मैच के दौरान अपने नए फोन एफ7 का नया डायमंड ब्‍लैक कलर लॉन्‍च किया है। यह नया कलर वेरिएंट 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्‍टोरेज के साथ आता है।

Edited by: Abhishek Shrivastava [Updated:16 Apr 2018, 8:52 PM IST]
oppo f7- IndiaTV Paisa

oppo f7

 

नई दिल्‍ली। चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्‍पो ने आईपीएल मैच के दौरान अपने नए फोन एफ7 का नया डायमंड ब्‍लैक कलर लॉन्‍च किया है। यह नया कलर वेरिएंट 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्‍टोरेज के साथ आता है। इसकी कीमत भी कंपनी ने बढ़ाकर 26,990 रुपए रखी है। ओप्‍पो एफ7 कंपनी का पहला ऐसा डिवाइस है जो आई ब्‍यूटी टेक्‍नोलॉजी के साथ एफएचडी प्‍लस फुल स्‍क्रीन डिस्‍प्‍ले के साथ आता है।

ओप्‍पो एफ7 में 25 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा है, जो सेल्‍फी के दिवानों के लिए एक उपहार है। इस फोन की बिक्री 21 अप्रैल से ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट, अमेजन, पेटीएम के अलावा पूरे देश में सभी ओप्‍पो रिटेल स्‍टोर पर शुरू होगी। फोन की स्‍क्रीन 6.23 इंच की है जो एफएचडी प्‍लस है। यह फोन कलर ओएस 5.0 पर चलता है। कंपनी का दावा है कि यह फोन ओप्‍पो एफ5 से 80 प्रतिशत ज्‍यादा तेज है।

आईफोन एक्‍स की डिजाइन वाले ओप्‍पो एफ7 के डिस्‍प्‍ले का आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो 19:9 है। इस फोन में एप इन एप मल्‍टी टास्किंग फीचर भी दिया गया है। ओप्‍पो एफ7 की शुरुआती कीमत 21,990 रुपए है और ये एंड्रॉयड ओरियो 8.1 पर रन करता है।

ओप्‍पो एफ7 में डुअल सिम सपोर्ट है इसमें 64 बिट ऑक्‍टाकोर चिपसेट लगा हुआ है। इस फोन की इंटरनल स्‍टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें कनेक्‍टीविटी फीचर्स के तौर पर 4जी वोल्‍ट, ब्‍लूटूथ, यूएसबी ओटीजी और जीपीएस/एजीपीएस दिए गए हैं। इसमें एक्‍सेलेरोमीटर, एंबिएंट लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर भी दिया गया है। इसमें 3400 एमएएच की बैटरी दी गई है।

ओप्‍पो एफ7 में एफ/1.8 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्‍सल का रिअर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्‍फी के लिए इसमें 25 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा है। यह रियलटाइम एचडीआर से सुसज्जित है। इसमें लगा एआई ब्‍यूटी 2.0 एप 296 फेशियल रिकॉग्निशन प्‍वाइंट को स्‍कैन कर सकता है। यह एप किसी भी व्‍यक्ति की उम्र, त्‍वचा के रंग आदि की भी पहचान करने में सक्षम है।

Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change
Sanju