Tuesday, April 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. लीक हुआ Reliance Jio का ब्रॉडबैंड प्लान, 3 महीने के लिए मुफ्त होगा 100mbps की स्पीड से 100GB डाटा

लीक हुआ Reliance Jio का ब्रॉडबैंड प्लान, 3 महीने के लिए मुफ्त होगा 100mbps की स्पीड से 100GB डाटा

प्रिव्यू ऑफर के अंतर्गत Reliance Jio ब्रॉडबैंड प्लान 3 महीने के लिए अपने JioFiber के ग्राहकों को 100mbps की स्पीड से 100GB डाटा हर महीने मुफ्त देगी।

Indiatv Paisa Desk Indiatv Paisa Desk
Updated on: July 12, 2017 17:23 IST
लीक हुआ Reliance Jio का ब्रॉडबैंड प्लान, 3 महीने के लिए मुफ्त होगा 100mbps की स्पीड से 100GB डाटा- India TV Paisa
लीक हुआ Reliance Jio का ब्रॉडबैंड प्लान, 3 महीने के लिए मुफ्त होगा 100mbps की स्पीड से 100GB डाटा

नई दिल्‍ली। Reliance Jio मोबाइल की दुनिया में तहलका मचाने के बाद अब ब्रॉडबैंड इंटरनेट के क्षेत्र में धमाका करने की तैयारी में है। Reliance Jio जल्‍द ही फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस लॉन्‍च करने वाली है। आपको बता दें कि पिछले साल सितंबर से ही इस सर्विस की टेस्टिंग विभिन्‍न जगहों पर चल रही है। Reliance Jio ने गलती से ही सही लेकिन अपनी वेबसाइट पर कुछ देर के लिए JioFiber प्रिव्‍यू प्‍लान की डिटेल एक्टिव कर दी थी। Jio के ब्रॉडबैंड प्लान के स्‍पीड की बात करें तो यह 100mbps की है।

यह भी पढ़ें : खत्‍म हुआ Xiaomi Mi Max 2 का इंतजार, 18 जुलाई को भारत में होगा लॉन्‍च

ब्रॉडबैंड प्लान प्रिव्यू ऑफर के अंतर्गत Reliance Jio 3 महीने के लिए अपने JioFiber के ग्राहकों को 100mbps की स्पीड से 100GB डाटा हर महीने मुफ्त देगी। ग्राहकों को 4,500 रुपए इंस्टॉलेशन चार्ज के तौर पर देना होगा। पहले आई मीडिया रिपोर्ट्स में भी कुछ ऐसा ही दावा किया गया था। ग्राहक जैसे ही निर्धारित 100GB डाटा कंज्‍यूम करेंगे, इंटरनेट की स्पीड अपने आप 1mbps की हो जाएगी।

यह भी पढ़ें : 5,000 mAh की बैटरी से लैस Nubia N2 की बिक्री हुई शुरू, अमेजन से कर सकते हैं खरीदारी

ब्रॉडबैंड प्लान JioFiber प्रिव्यू प्लान के अलावा वेबसाइट पर उन शहरों का भी खुलासा किया गया है जहां पर शुरुआत में इसकी सर्विसेज उपलब्‍ध कराई जाएगी। इन शहरों में अहमदाबाद, दिल्ली, हैदराबाद, जयपुर, कोलकाता, मुंबी, सूरत और वड़ोदरा और विशाखापत्तनम शामिल हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement