1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. वनप्‍लस 16 नवंबर को लॉन्‍च करेगी वनप्‍लस 5टी स्‍मार्टफोन, 21 से सिर्फ अमेजन प्राइम मैंबर खरीद पाएंगे फोन

वनप्‍लस 16 नवंबर को लॉन्‍च करेगी वनप्‍लस 5टी स्‍मार्टफोन, 21 से सिर्फ अमेजन प्राइम मैंबर खरीद पाएंगे फोन

चाइनीज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्‍लस के लिए यह महीना कुछ खास रहने वाला है। कंपनी 16 नवंबर को अपना नया स्‍मार्टफोन वनप्‍लस 5टी लॉन्‍च करने जा रहा है।

Sachin Chaturvedi [Published on:14 Nov 2017, 8:22 PM IST]
वनप्‍लस 16 नवंबर को लॉन्‍च करेगी वनप्‍लस 5टी स्‍मार्टफोन, 21 से सिर्फ अमेजन प्राइम मैंबर खरीद पाएंगे फोन- IndiaTV Paisa
वनप्‍लस 16 नवंबर को लॉन्‍च करेगी वनप्‍लस 5टी स्‍मार्टफोन, 21 से सिर्फ अमेजन प्राइम मैंबर खरीद पाएंगे फोन

नई दिल्‍ली। चाइनीज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्‍लस के लिए यह महीना कुछ खास रहने वाला है। कंपनी 16 नवंबर को अपना नया स्‍मार्टफोन वनप्‍लस 5टी लॉन्‍च करने जा रहा है। गुरुवार को कंपनी अमेरिका में इस फोन का ग्‍लोबल लॉन्‍च करने जा रही है। भारत में भी यह फोन इसी दिन लॉन्‍च होगा। अब कंपनी की ओर से इसकी बिक्री की तारीखों की घोषणा कर दी है। फोन की बिक्री अमेजन इंडिया पर 21 नवंबर से शुरू होगी। हालांकि यह बिक्री सिर्फ अमेजन प्राइम यूजर्स के लिए होगी। सामान्‍य ग्राहकों के लिए फोन की बिक्री 29 नवंबर से शुरू होगी।

आपको बता दें कि अमेजन इंडिया ने वनप्‍लस 5टी के लिए एक स्‍पेशल पेज बनाया है। यहां बताया गया है कि फोन की बिक्री 21 नवंबर को भारतीय समय के अनुसार शाम साढ़े 4 बजे शुरू होगी। फोन के स्‍पेसिफिकेशंस के बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन कंपनी के लुक को देखकर पता चलता है कि इसमें बेहद ही पतले बेज़ल वाले डिस्प्ले का प्रयोग किया गया है। वनप्‍लस 5 के मुकाबले इसकी स्‍क्रीन बड़ी है, लेकिन स्‍टाइल और डिज़ाइन को लेकर यह लगभग पुराने स्‍मार्टफोन की तरह ही दिखाई देता है। कंपनी ने अभी तक इसकी कीमतों की घोषणा नहीं की है, लेकिन माना जा रहा है कि इसकी कीमत वनप्‍लस 5 से थोड़ी अधिक हो सकती है।

वनप्‍लस 5टी को लेकर अभी तक कई लीक रिपोर्ट आ चुकी हैं। जिसमें फोन में बेजल लैस 6 इंच का डिस्‍प्‍ले होने की बात कही गई है। इसके अलावा लीक रिपोर्ट में 2.45 गीगाहर्ट्ज़ के क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर मिलने की बात भी कही गई है। फोन को 6 जीबी और 8 जीबी रैम विकल्प के साथ 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज में लॉन्च किया जा सकता है। फोन में 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे और 16 मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

Promoted Content
auto-expo