Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. चंद सेकेंडों में ही Nokia 6 हुआ आउट ऑफ स्‍टॉक, आज 12 बजे थी अमेजन पर पहली सेल

चंद सेकेंडों में ही Nokia 6 हुआ आउट ऑफ स्‍टॉक, आज 12 बजे थी अमेजन पर पहली सेल

Nokia का जादू आज भी लोगों पर छाया हुआ है। आज Nokia 6 की अमेजन पर पहली सेल थी। यहां चंद सेकंडों में ही Nokia 6 आउट ऑफ स्‍टॉक हो गया।

Manish Mishra Manish Mishra
Published on: August 23, 2017 16:31 IST
चंद सेकेंडों में ही Nokia 6 हुआ आउट ऑफ स्‍टॉक, आज 12 बजे थी अमेजन पर पहली सेल- India TV Paisa
चंद सेकेंडों में ही Nokia 6 हुआ आउट ऑफ स्‍टॉक, आज 12 बजे थी अमेजन पर पहली सेल

नई दिल्‍ली। Nokia का जादू आज भी लोगों पर छाया हुआ है। इसका सबसे बड़ा उदाहरण है आज Nokia 6 की अमेजन पर हुई पहली सेल। यहां चंद सेकंडों में ही Nokia 6 आउट ऑफ स्‍टॉक हो गया। दिलचस्‍प बात यह है कि आज आयोजित Nokia 6 की सेल के लिए अमेजन के पास 10 अगस्‍त तक लगभग 10 लाख लोगों ने रजिस्‍ट्रेशन करवाया था और 21 अगस्‍त तक रजिस्‍ट्रेशन स्‍वीकार किए गए थे। आपको बता दें कि अगर आप Nokia 6 खरीदना चाहते हैं तो आपको पहले अमेजन पर रजिस्‍टेशन करवाना ही होगा।

यह भी पढ़ें : जल्‍द ही आपके हाथों में होगा 200 रुपए का नया नोट, वित्‍त मंत्रालय ने जारी की अधिसूचना

Nokia 6 की अगली सेल का आयोजन 30 अगस्त को किया जाएगा और इसके लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं। Nokia 6 को मैट ब्लैक, सिल्वर और टैम्पर्ड ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा।

Nokia 6 के साथ मिल रहे हैं ये ऑफर्स

Nokia 6 को लेकर दीवानगी के पीछे कंपनी के खास ऑफर भी एक वजह हैं। अमेज़न इंडिया पर लॉन्च ऑफर के तहत अमेज़न प्राइम मेंबर को अमेज़न पे बैलेंस के जरिए फोन खरीदने पर 1,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। वहीं वोडाफोन यूज़र को अपने 5 महीने के लिए 249 रुपये प्रति महीने पर 10 जीबी डेटा भी मिलेगा। इसके अलावा फोन खरीदने वाले सभी ग्राहकों को किंडल ईबुक्स पर 80 प्रतिशत ऑफ (300 रुपये तक) की छूट मिलेगी और मेकमाइट्रिप पर 2,500 रुपये तक की छूट (1,800 रुपये होटल पर और 700 रुपये घरेलू फ्लाइट पर) मिलेगी।

Nokia 6 के फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस

Nokia 6 के स्‍पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो इसमें 5.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले है जिस पर सुरक्षा के लिए 2.5डी गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्‍शन दिया गया है। स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम दिया गया है। इसकी इंटरनल स्टोरेज 32 जीबी की है। Nokia 6 एक डुअल सिम फोन है और इसमें 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन के होम बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement