Breaking now
  • पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को देखने एम्स पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
X
  1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. रिलायंस की AGM में कल मुकेश अंबानी लॉन्‍च कर सकते हैं 500 रुपए का Jio फीचर फोन, इंटरनेट पर लीक हुई तस्‍वीरें

रिलायंस की AGM में कल मुकेश अंबानी लॉन्‍च कर सकते हैं 500 रुपए का Jio फीचर फोन, इंटरनेट पर लीक हुई तस्‍वीरें

रिलायंस की एनुअल जनरल मीटिंग यानि एजीएम है, इस मौके पर रिलायंस इंडस्‍ट्री के मुखिया मुकेश अंबानी जियो के 4जी फीचर फोन को लॉन्‍च कर सकते हैं।

Sachin Chaturvedi [Updated:20 Jul 2017, 4:59 PM IST]
रिलायंस की AGM में कल मुकेश अंबानी लॉन्‍च कर सकते हैं 500 रुपए का Jio फीचर फोन, इंटरनेट पर लीक हुई तस्‍वीरें- IndiaTV Paisa
रिलायंस की AGM में कल मुकेश अंबानी लॉन्‍च कर सकते हैं 500 रुपए का Jio फीचर फोन, इंटरनेट पर लीक हुई तस्‍वीरें

(Image Source: TechPP)

नई दिल्ली।  Reliance Jio  21 जुलाई भारतीय बाजार में एक और तहलका मचाने जा रहा है। कल रिलायंस की एनुअल जनरल मीटिंग यानि एजीएम है, इस मौके पर रिलायंस इंडस्‍ट्री के मुखिया मुकेश अंबानी जियो के 4जी फीचर फोन को लॉन्‍च कर सकते हैं। माना जा रहा है कि इसकी कीमत 500 रुपए से 1500 रुपए के बीच हो सकती है। यह  फोन 15 अगस्‍त से भारतीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्‍ध हो सकता है।मीडिया सूत्रों के अनुसार फॉक्‍सकॉन या इंटेक्‍स रिलायंस के लिए यह फीचर फोन बना सकती है। इन खबरों के बीच ऑनलाइन टेक मैगजीन टेक-पीपी ने फोन की कुछ तस्‍वीरें और इसके स्‍पेसिफिकेशंस जारी किए हैं। टेक-पीपी के मुताबिक यह फोन भी लाइफ ब्रांड के तहत लॉन्‍च किया जा सकता है। हालांकि कंपनी ने फोन की लॉन्‍चिंग, बिक्री, इसकी कीमत और स्‍पेसिफिकेशंस के सबंध में कोई भी आधिकारिक घोषणा नही की है।

टेकपीपी ने रिलायंस जियो के फीचर फोन की जो तस्‍वीरें जारी की हैं, उसमें ब्‍लैक कलर का फीचर फोन दिखाई दे रहा है। इसमें रिलायंस जियो की कंपनी लाइफ स्‍क्रीन के नीचे अंकित किया गया है। इसमें अन्‍य फीचर्स के साथ टॉर्च फीचर दिखाई दे रहा है। यह फोन 4जी के साथ ही वोल्‍ट नेटवर्क को भी सपोर्ट करता है। फोन में 2.4 इंच की स्‍क्रीन दी गई है। वहीं इसके पिछले हिस्‍से में 2 मेगापिक्‍सल का कैमरा दिया गया है। फ्रंट में एक वीजीए कैमरा मिलेगा।

टेकपीपी द्वारा जारी स्‍पेसिफिकेशंस के अनुसार इसमें 512 एमबी रैम और 4 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है। यह भी माना जा रहा है कि यह डुअल सिम फोन होगा जिसमें एक सिम नैनो आकार की होगी। फीचर फोन होने के बावजूद इसमें जियो की एप जैसे जियो सिनेमा, जियो टीवी देखने को मिल सकती है। फोन को पावरबैकअप देने के लिए 2000 एमएएच की बैटरी देखने को मिल सकती है।

Web Title: रिलायंस की AGM में कल मुकेश अंबानी लॉन्‍च कर सकते हैं फीचर फोन
Promoted Content
Write a comment
independence-day-2018