Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. इसी महीने लॉन्‍च हो सकता है Motorola का Moto X4 स्मार्टफोन, 3800 mAh की बैटरी से है लैस

इसी महीने लॉन्‍च हो सकता है Motorola का Moto X4 स्मार्टफोन, 3800 mAh की बैटरी से है लैस

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Motorola आने वाले दिनों में अपने नौ नए स्‍मार्टफोन्‍स पेश करने वाली है। इन स्‍मार्टफोन्‍स में से एक Moto X4 स्मार्टफोन भी शामिल है।

Manish Mishra Manish Mishra
Published on: June 12, 2017 9:23 IST
इसी महीने लॉन्‍च हो सकता है Motorola का Moto X4 स्मार्टफोन, 3800 mAh की बैटरी से है लैस- India TV Paisa
इसी महीने लॉन्‍च हो सकता है Motorola का Moto X4 स्मार्टफोन, 3800 mAh की बैटरी से है लैस

नई दिल्‍ली। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Motorola आने वाले दिनों में अपने नौ नए स्‍मार्टफोन्‍स पेश करने वाली है। इन स्‍मार्टफोन्‍स में से एक Moto X4 स्मार्टफोन भी शामिल है। Telecomtalk के अनुसार, Motorola अपने इस स्मार्टफोन को 30 जून को लॉन्‍च करने वाली है। Moto X4 में मेटल बॉडी नहीं होगी। इसके बदले इसमें एक ग्‍लास डिजाइन शामिल किया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस हैंडसेट में आज के ट्रेंड के अनुरूप रियर में डुअल कैमरा होने की बात भी कही गई है।

यह भी पढ़ें : भारत में लॉन्‍च हुआ मोटो जेड2 प्‍ले स्‍मार्टफोन, मात्र 2000 रुपए में करवा सकते हैं प्रीबुकिंग

Moto X4 के फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस

Moto X4 motorola कंपनी का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जो ड्यूल कैमरा के साथ आयेगा। ऐसा इसलिए भी कहा जा रहा है कि एक अन्य स्मार्टफोन जो इसी फीचर से लैस है यानी Moto G5s+ के लॉन्च के बारे में अभी कोई खबर सामने नहीं आई है। इस स्मार्टफोन में अन्य स्पेक्स मिड-रेंज में आने वाले ही लग रहे हैं। Telecomtalk के अनुसार, Moto X4 में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 660 चिपसेट के साथ-साथ 4GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज होगी। इसके अलावा फोन की एक दूसरी खासियत इसका IP68 सर्टिफाइड होना है। इसका सीधा सा मतलब है कि फोन को 30 मिनट तक के लिए पानी के अंदर भी इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन में साथ साथ में एक 3800 mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई है जो क्विक चार्ज 3.0 से लैस है। इसके अलावा इसमें एक 5.5-इंच का डिसप्‍ले है।

यह भी पढ़ें : Motorola ने 5,999 में लॉन्‍च किया अपना सस्‍ता स्‍मार्टफोन Moto C, डुअल सिम और 4G VoLTE से है लैस

20,999 रुपए हो सकती है Moto X4 की कीमत

रिपोर्ट्स की मानें तो Moto X4 स्मार्टफोन की कीमत भारत में 20,999 के आसपास हो सकती है। इसके अलावा एक खबर ये भी है कि Motorola ने अपने एक स्मार्टफोन के लॉन्च के लिए 21 जून को होने वाले इवेंट का इनवाइट भी भेजना शुरू कर दिया है, ये इवेंट ब्राजील में होना है। इस इनवाइट से अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि इस इवेंट में Motorola अपना ये ही स्मार्टफोन यानी Moto X4 लॉन्च करने वाली है। हालांकि, लॉन्च होने वाली इस लिस्ट में Moto G5s, G5s+, Moto Z2, Moto Z2 Force, और Moto E4 का नाम भी शामिल है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement