1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. मोटोरोला दोबारा लॉन्‍च कर सकती है Moto Razr स्‍मार्टफोन, नए फीचर्स से होगा लैस

मोटोरोला दोबारा लॉन्‍च कर सकती है Moto Razr स्‍मार्टफोन, नए फीचर्स से होगा लैस

2012 में लॉन्‍च हुए Moto Razr ने बाजार में तहलका मचाया था और स्‍टेटस सिंबल के तौर पर जाना जाता था। अब Lenovo के स्‍वामित्‍व वाली कंपनी Motorola एक बार फिर Moto Razr को नए फीचर्स के साथ लॉन्‍च करने की तैयारी में है।

Written by: India TV Paisa [Updated:01 Mar 2018, 6:28 PM IST]
Moto Razr Relaunch- IndiaTV Paisa
Moto Razr Relaunch

नई दिल्‍ली। आपको याद होगा मोटोरोला का वह फ्लिप फोन Moto Razr! 2012 में लॉन्‍च हुए Moto Razr ने बाजार में तहलका मचाया था और स्‍टेटस सिंबल के तौर पर जाना जाता था। अब Lenovo के स्‍वामित्‍व वाली कंपनी Motorola एक बार फिर Moto Razr को नए फीचर्स के साथ लॉन्‍च करने की तैयारी में है। आपको बता दें कि इससे पहले मोबाइल वर्ल्‍ड कांग्रेस में नोकिया ने अपने 8810 को नए अवतार में प्रदर्शित  कर चुकी है।

नोकिया ने अपने पुराने और लोकप्रिय फीचर फोन नोकिया 3310 को नए अवतार में बाजार में उतार चुकी है। नोकिया के नक्‍शेकदम पर चलते हुए मोटोरोला ने भी शायद यह फैसला किया है कि वह अपने Moto Razr फोन को फिर से नए अवतार में पेश करेगी।

GSMArena की एक रिपोर्ट के अनुसार, Lenovo के CEO यांग युआनकिंग ने संकेत दिया है कि Moto Razr फोन एक बार से बाजार में उतारा जा सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, यांग युआनकिंग ने कहा कि नई तकनीक के साथ, खासतौर से फोल्डेबल स्क्रीन के मामले में मुझे लगता है कि आप हमारे स्मार्टफोन डिजाइन में नए इनोवेशन देखेंगे। इसलिए उम्मीद है कि जिस फोन (Moto Razr) का आपने जिक्र किया है उसे जल्द ही पेश किया जाएगा।

Promoted Content
Write a comment
international-yoga-day-2018
monsoon-climate-change
Sanju