Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. वियतनाम की कंपनी ने भारत में लॉन्‍च किया 4 कैमरे वाला फोन, कीमत है इसकी 8 हजार से कम

वियतनाम की कंपनी ने भारत में लॉन्‍च किया 4 कैमरे वाला फोन, कीमत है इसकी 8 हजार से कम

वियतनाम की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी मोबीस्‍टार ने बुधवार को भारतीय स्‍मार्टफोन बाजार में प्रवेश करने की घोषणा की। इसके साथ ही कंपनी ने आज यहां अपने दो बजट स्‍मार्टफोन एक्‍सक्‍यू डुअल और सीक्‍यू को लॉन्‍च किया।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: May 23, 2018 19:18 IST
mobiistar- India TV Paisa

mobiistar

नई दिल्‍ली। वियतनाम की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी मोबीस्‍टार ने बुधवार को भारतीय स्‍मार्टफोन बाजार में प्रवेश करने की घोषणा की। इसके साथ ही कंपनी ने आज यहां अपने दो बजट स्‍मार्टफोन एक्‍सक्‍यू डुअल और सीक्‍यू को लॉन्‍च किया। इनकी कीमत क्रमश: 7,999 रुपए और 4,999 रुपए है।

लॉन्‍च ऑफर्स

ये दोनों फोन ब्‍लैक और गोल्‍ड कलर में 30 मई से फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे से बिक्री के लिए उपलब्‍ध होंगे। ग्राहक नए मोबीस्‍टार मॉडल्‍स को अपने पुराने डिवाइस के एक्‍सचेंज पर 1000 रुपए की छूट के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा ये स्‍मार्टफोन संपूर्ण मोबाइल प्रोटेक्‍शन के साथ आएंगे, जो हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर दोनों को कवर करेगा। साथ ही यह स्‍क्रीन डेमेज और लिक्विड डेमेज को भी कवर करेगा। यह सब प्रोटेक्‍शन केवल 99 रुपए में उपलब्‍ध होगा। डोरस्‍टेप पिकअप और ड्रॉप के साथ सर्विस भी उपलब्‍ध कराई जाएगी।

मोबीस्‍टार एक्‍सक्‍यू डुअल स्‍पेसिफ‍िकेशंस

डुअल सिम (नैनो) मोबीस्‍टार एक्‍सक्‍यू डुअल एंड्रॉयड 7.1.2 नूगा पर रन करता है और इसमें 5.5 इंच फुल एचडी (1080x1920 पिक्‍सल) आईपीएस डिस्‍प्‍ले है, जिसपर असाही ड्रैगनट्रेल 2.5डी ग्‍लास प्रोटेक्‍शन दी गई है। इसमें 1.4गीगाहर्ट्ज ओक्‍टाकोर क्‍वॉलकॉम स्‍नैपड्रैगन 430 एसओसी है जो एड्रेनो 505 जीपीयू और 3जीबी रैम के साथ आता है। इसका रिअर कैमरा 13मेगापिक्‍सल है जो एफ/2.0 अपर्चर और डुअर टोन एलईडी फ्लैश के साथ आता है। रिअर कैमरा सेंसर में फेस डिटेक्‍शन ऑटोफोकस है और यह सेवन-लेवल फेस ब्‍यूटी, प्रोफेशनल मोड, कैमरा फ‍िल्‍टर, एचडीआर और नाइट मोड जैसे फीचर्स को सपोर्ट करता है। सेल्‍फी के लिए इसमें डुअल फ्रंट कैमरा सेटअप है, जिसमें 13मेगापिक्‍सल का प्राइमरी सेंसर और 8मेगापिक्‍सल का सेकेंडरी सेंसर है। इसमें 32जीबी इंटरनल स्‍टोरेज हैं और 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। 

मोबीस्‍टार सीक्‍यू स्‍पेसिफ‍िकेशंस  

डुअल सिम (नैनो) मोबीस्‍टार सीक्‍यू में 5इंच एचडी (720x1280 पिक्‍सल) डिस्‍प्‍ले है जो 2.5डी कर्व्‍ड ग्‍लास प्रोटेक्‍शन के साथ है। इसमें क्‍वॉलकॉम स्‍नैपड्रैगन 425 एसओसी है जो 2जीबी रैम के साथ आता है। इसमें सिंगल 13 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा है। इसका रिअर कैमरा 8मेगापिक्‍सल का है जो ऑटोफोकस, एफ/2.0 अपर्चर लेंस और एलईडी फ्लैश के साथ आता है। सीक्‍यू में 16जीबी इनबिल्‍ट स्‍टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 4जी, वाईफाई, ब्‍लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो यूएसबी और 3.5एमएम हेडफोन जैक है। इसमें 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement