Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. माइक्रोमैक्‍स ने लॉन्‍च किया कैनवास इंफिनिटी प्रो स्‍मार्टफोन, कीमत 13,999 रुपए

माइक्रोमैक्‍स ने लॉन्‍च किया कैनवास इंफिनिटी प्रो स्‍मार्टफोन, कीमत 13,999 रुपए

भारतीय स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्‍स ने नया स्‍मार्टफोन बाजार में उतार दिया है। कंपनी ने इस फोन को कैनवास इंफिनिटी प्रो के नाम से पेश किया है। इस फोन की कीमत 13,999 रुपए रखी गई है।

Sachin Chaturvedi Edited by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: December 04, 2017 17:28 IST
canvas Infinity Pro- India TV Paisa
canvas Infinity Pro

नई दिल्‍ली। भारतीय स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्‍स ने नया स्‍मार्टफोन बाजार में उतार दिया है। कंपनी ने इस फोन को कैनवास इंफिनिटी प्रो के नाम से पेश किया है। इस फोन की कीमत 13,999 रुपए रखी गई है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका बेज़ललैस डिस्‍प्‍ले है इसके अलावा इसमें डुअल रियर कैमरे का इस्‍तेमाल किया गया है। फोन की बिक्री 6 दिसंबर से शुरू होगी। फोन की बिक्री के लिए कंपनी ने देश की सबसे बड़ी ईकॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के साथ करार किया है। यह फोन एक्‍सक्‍लूसिव रूप से इसी वेबसाइट पर उपलब्‍ध होगा। यह फोन कैनवास इंफिनिटी का एडवांस वर्जन है। कंपनी ने माइक्रोमैक्स कैनवस इनफिनिटी को इसी साल अगस्त में लॉन्च किया था। जिसकी कीमत 9,999 रुपये थी।

माइक्रोमैक्स कैनवस इनफिनिटी प्रो के स्‍पेसिफिकेशंस पर गौर किया जाए तो इसमें 5.7 इंच का एचडी डिस्‍प्‍ले दिया गया है। जो 18:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। फोन का स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720X1440 पिक्‍सल है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में आपको 4 जीबी की रैम मिलेगी। वहीं इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी की है। यूजर के पास फोन की मौजूदा स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है।

कैमरे की बात करें तो इंफिनिटी प्रो में डुअल सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसमें 20 मेगापिक्सल प्राइमरी और 8 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आता है। फोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। कैमरा पोर्ट्रेट मोड, फेस ब्यूटी मोड, ऑटो सीन डिटेक्शन, सुपर पिक्सल, पैनोरमा और टेल एल्बम जैसे मोड सपोर्ट करता है। कैनवस इनफिनिटी प्रो को पावर देने के लिए 3000 एमएएच की बैटरी है। जिससे 420 घंटे तक का स्टैंडबाय, 22 घंटे तक का म्यूज़िक प्लेबैक और 6 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक टाइम मिलने का दावा किया गया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement