Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. मेज़ू ने लॉन्‍च किया सस्‍ता मार्टफोन एम8सी, फेस अनलॉक फीचर से है लैस

मेज़ू ने लॉन्‍च किया सस्‍ता मार्टफोन एम8सी, फेस अनलॉक फीचर से है लैस

चाइनीज़ स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी मेज़ू ने अपना नया स्‍मार्टफोन एम8सी को लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने फिलहाल इस फोन को रूस के बाजार में लॉन्‍च किया है। कंपनी इससे पहले एम5सी स्‍मार्टफोन को भी लॉन्‍च कर चुकी है।

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: May 28, 2018 12:29 IST
Meizu- India TV Paisa

Meizu

नई दिल्‍ली। चाइनीज़ स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी मेज़ू ने अपना नया स्‍मार्टफोन एम8सी को लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने फिलहाल इस फोन को रूस के बाजार में लॉन्‍च किया है। कंपनी इससे पहले एम5सी स्‍मार्टफोन को भी लॉन्‍च कर चुकी है। यह फोन फीचर्स के मामले में इसी का अपग्रेड वर्जन लग रहा है। फोन में फुलव्‍यू डिस्‍प्‍ले और फेस अनलॉक जैसे सभी फीचर दिए गए हैं। रूस में इस फोन की कीमत करीब 11000 रुपए के आसपास है। यह फोन भारत में कब लॉन्‍च होगा। कंपनी ने फिलहाल इस संबंध में कोई भी जानकारी नहीं दी है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो मेज़ू एम8सी में 5.45 इंच का एचडी + डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1440×720 पिक्सल का है। इसका स्‍क्रीन आस्पेक्ट रेशियो 18:9 का है। इस स्मार्टफोन में 1.4 गीगाहर्ट्ज़ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 2 जीबी की रैम दी गई है। साथ ही इसकी इनबिल्‍ट स्‍टोरेज 16 जीबी की है। यूजर के पास फोन की मौजूदा स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है।

कैमरे की बात करें तो इस फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इसके साथ एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। फ्रंट पैनल पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 3,070 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement