Indian TV Samvaad
  1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. LG ने पेश किया बेहद मजबूत स्‍मार्टफोन X4+ रग्ड, इसे मिले हैं 14 मिलिट्री सार्टिफिकेट्स

LG ने पेश किया बेहद मजबूत स्‍मार्टफोन X4+ रग्ड, इसे मिले हैं 14 मिलिट्री सार्टिफिकेट्स

साउथ कोरिया की टेक्‍नोलॉजी कंपनी एलजी ने एक बार फिर दुनिया को चौंका दिया है।

Written by: India TV Paisa [Updated:19 Jan 2018, 4:07 PM IST]
LG- IndiaTV Paisa
LG

नई दिल्‍ली। साउथ कोरिया की टेक्‍नोलॉजी कंपनी एलजी ने एक बार फिर दुनिया को चौंका दिया है। कंपनी ने एक बेहद मजबूत स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है, जिसका नाम LG X4+ रग्ड है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि एलजी X4+ ने अमेरिका में 14 मिलिट्री सर्टिफिकेट हासिल किए हैं। इसके साथ ही एमटीएल-एसीडी810जी पास कर लिया है। इस स्मार्टफोन को छह कैटेगरी जैसे इम्पैक्ट, वाइब्रेशन, हाई टेम्परेचर, लो टेम्परेचर, थर्मल शॉक और ह्यूमिडिटी में सर्टिफिकेट दिया गया है। स्मार्टफोन को कंपनी ने अपने घरेलू बाज़ार में 3,00,000 कोरियाई वॉन (करीब 17,800 रुपए) में पेश किया है।

इस फोन के स्पेसिफिकेशन पर गौर करें तो इस फोन में 5.3 इंच एचडी डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्‍क्रीन रिज़ॉल्यूशन 720 x 1280 पिक्सल है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर है। कंपनी ने फोन को 2 जीबी रैम से लैस किया है। फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी की है। यूजर के पास फोन की मौजूदा स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 2 टीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है।

LG X4+ में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा है। जबकि सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन के रियर पैनल पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। एलजी के इस दमदार फोन को पावरबैकअप देने के लिए 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसके अलावा, LG X4+ में कंपनी की मोबाइल पेमेंट सर्विस एलजी पे के लिए भी सपोर्ट मिलता है। 

Promoted Content
IPL 2018