Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. एंड्रॉयड गो एडिशन के साथ आने वाला लावा जेड50 मिल रहा है सिर्फ 2400 रुपए में, जानिए क्‍या है ऑफर

एंड्रॉयड गो एडिशन के साथ आने वाला लावा जेड50 मिल रहा है सिर्फ 2400 रुपए में, जानिए क्‍या है ऑफर

घरेलू हैंडसेट निर्माता कंपनी लावा ने शुक्रवार को घोषणा कि वह अपने पहले एंड्रॉयड ओरिया (गो एडिशन) वाले स्‍मार्टफोन लावा जेड50 को भारत में 4400 रुपए में उपलब्‍ध कराएगी।

Abhishek Shrivastava Edited by: Abhishek Shrivastava
Published on: March 23, 2018 14:26 IST
lava mobile - India TV Paisa
lava mobile

नई दिल्‍ली। घरेलू हैंडसेट निर्माता कंपनी लावा ने शुक्रवार को घोषणा कि वह अपने पहले एंड्रॉयड ओरिया (गो एडिशन) वाले स्‍मार्टफोन लावा जेड50 को भारत में 4400 रुपए में उपलब्‍ध कराएगी। हालांकि कंपनी ने एयरटेल के साथ गठजोड़ किया है, जिससे लावा जेड50 की प्रभावी कीमत घटकर 2400 रुपए रह जाएगी। यह स्‍मार्टफोन एयरटेल कैशबैक ऑफर के साथ आएगा, जिसमें यूजर्स को 2000 रुपए का कैशबैक मेरा पहला स्‍मार्टफोन कार्यक्रम के तहत मिलेगा। लावा जेड5 को मोबाइल वर्ल्‍ड कांग्रेस में लॉन्‍च किया गया था और यह पहला ऐसा स्‍मार्टफोन है जो गूगल के स्‍टोरेज-फ्रेंडली एंड्रॉयड ओरियो (गो एडिशन) प्‍लेटफॉर्म के प्रीलोड के साथ आता है।

भारत में लावा जेड50 की एमओपी (मार्केट ऑपरेटिंग प्राइस) 4400 रुपए है। हालांकि एयरटेल मेरा पहला स्‍मार्टफोन कार्यक्रम के तहत खरीदारों को इसकी प्रभावी कीमत 2400 रुपए ही पड़ेगी। यह ऑफर एयरटेल सब्‍सक्राइर्ब्‍स के लिए है जो इस फोन को खरीदेंगे। 198 रुपए का मासिक रिचार्ज अगले 24 महीने तक सफलतापूर्वक करवाने पर एयरटेल वॉलेट में 2000 रुपए का कैशबैक आएगा। यह स्‍मार्टफोन अमेजन, फ्लिपकार्ट और स्‍नैपडील पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध कराया जाएगा। इसे देश के 100,000 से अधिक रिटेल स्‍टोर से भी खरीदा जा सकेगा। लावा जेड50 ब्‍लैक और गोल्‍ड कलर में उपलब्‍ध होगा।

लावा जेड50 एंड्रॉयड ओरियो (गो एडिशन) पर रन करता है जो गूगल के एंड्रॉयड प्‍लेटफॉर्म का स्‍टोरेज-फ्रेंडली वर्जन है। इसमें 4.5 इंच डिस्‍प्‍ले है जो 2.5डी कर्व्‍ड कॉर्निंग गोरिल्‍ला ग्‍लास सुरक्षा के साथ आता है। इसमें 1.1गीगा हर्ट्ज क्‍वाडकोर मीडियाटेक एमटी6737एम प्रोसेसर और 1जीबी रैम लगी हुई है। इसमें 8जीबी इंटरनल मेमोरी भी है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

लावा जेड50 में 5एमपी का फ्रंट और 5एमपी का रिअर कैमरा है, जो दोनों तरफ एलईडी फ्लैश के साथ आता है। कंपनी ने कहा है कि इस फोन के कैमरा को बोकेह इफेक्‍ट से सुसज्जित किया गया है। लावा जेड50 10 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है। यह फोन दो साल की वारंटी और एक बार फ्री स्‍क्रीन रिप्‍लेसमेंट के साथ आता है।  

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement