Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. जियो ग्राहकों को ओलंपिक देखने का मौका, साउथ कोरिया में हैं ये खेल

जियो ग्राहकों को ओलंपिक देखने का मौका, साउथ कोरिया में हैं ये खेल

इन खेलों का आयोजन 9 फरवरी से 25 फरवरी के बीच दक्षिण कोरिया के शहर प्योंगचांग में होने जा रहा है और भारत सहित दुनियाभर से 90 देश इन खेलों में हिस्सा ले रहे हैं।

Manoj Kumar Reported by: Manoj Kumar @kumarman145
Updated on: February 08, 2018 15:32 IST
Winter Olympic games - India TV Paisa
JioTV to broadcast Winter Olympic games

नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्री की टेलिकॉम कंपनी जियो की मोबाइल एप्लिकेशन जियो टीवी के लाखों उपभोक्ताओं दक्षिण कोरिया के प्योंगचांग शहर में शुक्रवार से शुरू हो रहे शीतकालीन ओलंपिक खेल अपने मोबाइल फोन पर देखने का फायदा मिलेगा। जियो टीवी को भारत में शीतकालीन ओलंपिक खेलों के प्रसारण का अधिकार मिला है। इंटरनेशनल ओलंपिक कमेटी की तरफ से यह अधिकार दिया गया है। गुरुवार को रिलायंस जियो ने इसके बारे में जानकारी दी है।

इन खेलों का आयोजन 9 फरवरी से 25 फरवरी के बीच दक्षिण कोरिया के शहर प्योंगचांग में होने जा रहा है और भारत सहित दुनियाभर से 90 देश इन खेलों में हिस्सा ले रहे हैं। इन खेलों के भारत में 24 घंटे सीधे प्रसारण के लिए जियो टीवी एक्सक्लूसिवली कई चैनल शरू कर रहा है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement