Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. अमेजन पर भी उपलब्‍ध हुआ जियो फोन, खरीदने पर मिलेंगे आपको खास ऑफर्स

अमेजन पर भी उपलब्‍ध हुआ जियो फोन, खरीदने पर मिलेंगे आपको खास ऑफर्स

अब तक जियो फोन रिलायंस जियो की वेबसाइट या रिलायंस डिजिटल स्‍टोर पर उपलब्‍ध था। लेकिन अब यह फोन ईकॉमर्स वेबसाइट पर भी मिलना शुरू हो गया है।

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: February 16, 2018 19:50 IST
Jio- India TV Paisa
Jio

नई दिल्‍ली। पिछले साल अगस्‍त में लॉन्‍च हुए रिलायंस जियो के 4जी फीचर फोन ने बाजार में पहले ही तहलका मचा रखा है। वहीं इस साल 49 रुपए के मंथली प्‍लान ने इस फोन को लेकर उत्‍सुक्‍ता और भी बढ़ा दी हैं। अब तक जियो फोन रिलायंस जियो की वेबसाइट या रिलायंस डिजिटल स्‍टोर पर उपलब्‍ध था। लेकिन अब यह फोन ईकॉमर्स वेबसाइट पर भी मिलना शुरू हो गया है। आपको बता दें कि यह फोन पहले ही वेबसाइट पर लिस्‍ट हो चुका था। लेकिन अब कंपनी ने इसे ऑ‍फीशियली लॉन्‍च किया है।

अमेजन से जियो फोन खरीदने पर प्राइम मैंबर्स को 1 दिन में डिलिवरी का फायदा भी दिया जा रहा है। इसके अलावा यहां पर जियो फोन की 1500 रुपए के सिक्‍योरिटी डिपॉजिट के साथ मिल रहा है। रिलायंस पहले ही 3 साल बाद पैसे वापस करने की गारंटी देकर इस फोन को एक तरह से फ्री बना चुका है। अमेजन से खरीदने पर भी आपको वही लाभ मिलेंगे जो जियो स्‍टोर से खरीदने में मिलते हैं। जियो फोन के उपयोग कर्ताओं को 153 रुपए का अनिवार्य रिचार्ज करवाना होगा। इसमें ग्राहक को हर रोज 1 जीबी डेटा मिलता है।

अमेजन इंडिया का कहना है कि ग्राहकों को पहले ऑर्डर ऑनलाइन करना होगा और फिर दिए गए पते पर डिवाइस डिलीवर किया जाएगा। एक बार डिवाइस प्राप्त करने के बाद, ग्राहकों को डिवाइस को सक्रिय करने के लिए पैकेजिंग बॉक्स और आधार संख्या के साथ अपने निकटतम जियो स्टोर या रिलायंस डिजिटल आउटलेट पर जाने की जरूरत है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 2.4-इंच की QVGA डिसप्ले दी गई है, इसके अलावा यह 4G LTE और VoLTE को सपोर्ट करता है, साथ ही इसमें 512एमबी की रैम और 4जीबी इंटरनल स्टोरेज भी उपलब्ध है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement