1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. आईवूमी ने लॉन्‍च किए फिटमी हेल्‍थ बैंड, कीमत है इनकी बस 1999 रुपए

आईवूमी ने लॉन्‍च किए फिटमी हेल्‍थ बैंड, कीमत है इनकी बस 1999 रुपए

चीनी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी आईवूमी ने गुरुवार को अपना पहला हेल्थ बैंड फिटमी को भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर दिया है। इसकी कीमत 1,999 रुपए रखी गई है।

Edited by: India TV Paisa [Updated:03 May 2018, 6:03 PM IST]
ivoomi fitment band- IndiaTV Paisa

ivoomi fitment band

नई दिल्ली। चीनी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी आईवूमी ने गुरुवार को अपना पहला हेल्थ बैंड फिटमी को भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर दिया है। इसकी कीमत 1,999 रुपए रखी गई है। इसी साल जनवरी में आईवूमी ने अपने दो स्‍मार्टफोन आई1 और आई1एस को पेश किया था। ये दोनों फोन डुअल कैमरे के साथ आते हैं। इनकी कीमत क्रमश: 5,999 रुपए 7,499 रुपए है। आई1 में 2जीबी रैम और 16जीबी रोम एवं आई1एस में 3जीबी रैम और 32जीबी रोम दी गई है। 

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस डिवाइस में 90एमएएच की बैटरी है तथा यह स्क्रैच प्रूफ डिस्प्ले, हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप मॉनिटर, रनिंग मोड, वाइब्रेशन रिमाइंडर, पीडोमीटर, जीपीएस और अन्य फीचर्स से लैस है। यह वायु गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई) की भी जानकारी देता है। यह आसपास की आबोहवा कितनी स्वच्छ या नुकसानदेह है, इसकी भी जानकारी देता है। इसमें सभी भारतीय शहरों के एक्यूआई की जानकारी मिलने की सुविधा उपलब्ध है। साथ ही यह मौसम की स्थिति के बारे में भी जानकारी देता है।

आईवूमी इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अश्विन भंडारी ने कहा कि फिटमी हेल्थ बैंड स्लीक, स्मार्ट, धूल प्रूफ और जल प्रतिरोधी है। इसके डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 128X32 पिक्सल है, जो सभी एंगल्‍स से स्पष्ट दिखता है।

इसे आईपी67 सर्टिफिकेशन मिला है, जिससे यह 30 मिनट तक जल प्रतिरोधी है। फिटमी को यूएसबी केबल से चार्ज किया जा सकता है और सीधे इसे किसी भी यूएसबी पोर्ट से कनेक्ट किया जा सकता है। यह बैंड बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया गया है और यह छह महीनों की वारंटी के साथ आता है।

Promoted Content
IPL 2018