Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. ओप्‍पो, वीवो, हुवावे, शाओमी को भूल जाएंगे आप, चीनी कंपनी ने लॉन्‍च किया 7,499 में पहला ऐसा फोन

ओप्‍पो, वीवो, हुवावे, शाओमी को भूल जाएंगे आप, चीनी कंपनी ने लॉन्‍च किया 7,499 में पहला ऐसा फोन

चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी ट्रांजिशन होल्डिंग्‍स के ब्रांड आईटेल मोबाइल ने मंगलवार को भारत में अपना पहला डुअल रिअर कैमरा स्‍मार्टफोन ए62 को लॉन्‍च किया है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: July 17, 2018 19:53 IST
Itel A62- India TV Paisa
Photo:ITEL A62

Itel A62

नई दिल्‍ली। चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी ट्रांजिशन होल्डिंग्‍स के ब्रांड आईटेल मोबाइल ने मंगलवार को भारत में अपना पहला डुअल रिअर कैमरा स्‍मार्टफोन ए62 को लॉन्‍च किया है। भारतीय बाजार में इसकी कीमत 7,499 रुपए रखी गई है। कंपनी का यह नया 4जी स्‍मार्टफोन फेस अनलॉक, फ‍िंगरप्रिंट सेंसर, बाइक मोड और डुअल रिअर कैमरा सेटअप जैसे प्रमुख फीचर्स से लैस है।

ए62 स्‍मार्टफोन फ्लैश के साथ 5मेगापिक्‍सल सेल्‍फी कैमरा और 13.0एमपी व 0.3 एमपी वीजीए डुअल रिअर कैमरा से सुसज्जित है। इसका डुअल रिअर कैमरा फेस ब्‍यूटी, पोर्ट्रेट मोड, बोकेह मोड, पानो मोड और लोलाइट मोड जैसे कई सारे मोड के साथ आता है।

आईटेल बिजनेस युनिट के मार्केटिंग हेड गोल्‍डी पटनायक ने एक बयान में कहा कि फोन के कैमरे में सबसे ज्‍यादा इन्‍नोवेशन और सुधार किया गया है। हमने अपने पहले डुअल कैमरा स्‍मार्टफोन ए62 को फुल स्‍क्रीन और अधिकतम मूल्‍यवर्धित फीचर्स के साथ पेश किया गया है।

आईटेल के इस नए डिवाइस में 8.1 मिलीमीटर की फुल लेमिनेटेड बॉडी और पतले बेजेल्‍स हैं। यह फोन नवीनतम 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर रन करता है। स्‍मार्टफोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज प्रोसेसर, 5.65 इंच एचडी प्‍लस आईपीएस फुल व्‍यू डिस्‍प्‍ले है, जिसका आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो 18:9 है। आईटेल ए62 में 3000 एमएएच की बैटरी है और यह फोन 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्‍टोरेज के साथ आता है। माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से इसे 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन की खास बात इसका बाइक मोड है, जिसमें यूजर यदि ड्राइव कर रहा है तो उस दौरान आने वाले कॉल को ऑटोमैटिक मैसेज चला जाता है कि यूजर अभी ड्राइव कर रहा है। कनेक्‍टीविटी के लिए इसमें डुअल सिम, 4जी वोल्‍ट, वाईफाई, ब्‍लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी पोर्ट आदि दिए गए हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement