1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. इंटेक्‍स ने लॉन्‍च किया एंड्रॉयड नॉगेट और VoLTE से लैस एक्‍वा जेनिथ स्‍मार्टफोन, कीमत 3,999 रुपए

इंटेक्‍स ने लॉन्‍च किया एंड्रॉयड नॉगेट और VoLTE से लैस एक्‍वा जेनिथ स्‍मार्टफोन, कीमत 3,999 रुपए

इंटेक्‍स ने बजट स्‍मार्टफोन बाजार में एक और सस्‍ता प्रोडक्‍ट उतार दिया है। कंपनी ने यह नया फोन एक्‍वा जेनिथ सीरीज के तहत लॉन्‍च किया है।

Sachin Chaturvedi [Updated:19 Jul 2017, 8:24 PM IST]
इंटेक्‍स ने लॉन्‍च किया एंड्रॉयड नॉगेट और VoLTE से लैस एक्‍वा जेनिथ स्‍मार्टफोन, कीमत 3,999 रुपए- IndiaTV Paisa
इंटेक्‍स ने लॉन्‍च किया एंड्रॉयड नॉगेट और VoLTE से लैस एक्‍वा जेनिथ स्‍मार्टफोन, कीमत 3,999 रुपए

नई दिल्‍ली। भारतीय स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटेक्‍स ने बजट स्‍मार्टफोन बाजार में एक और सस्‍ता प्रोडक्‍ट उतार दिया है। कंपनी ने यह नया फोन एक्‍वा सीरीज के तहत लॉन्‍च किया है। यह फोन बाजार में एक्‍वा जेनिथ के नाम से लॉन्‍च किया गया है। फोन को 3,999 रुपए में लॉन्‍च किया गया है। यह फोन VoLTE नेटवर्क को सपोर्ट करता है, इस प्रकार आप इस फोन पर रिलायंस जियो के नेटवर्क को आसानी से इस्‍तेमाल कर सकते हैं। फोन की बिक्री के लिए कंपनी ने ईकॉमर्स वेबसाइट शॉपक्‍लूज के साथ करार किया है। इस साइट पर यह एक्‍सक्‍लूसिव सेल में उपलब्‍ध होगा।

फोन की दूसरी खासियतों की बात करें तो इसमें एंड्रॉयड के लेटेस्‍ट वर्जन 7.1 नॉगेट का इस्‍तेमाल किया गया है। इस कीमत पर यह सबसे सस्‍ते नॉगेट फोन के रूप में अपनी जगह बना रहा है। फोन के अन्‍य स्‍पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो इसमें 5 इंच का डिस्‍प्‍ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 480×854 पिक्सल का है। इसके अलावा यह फोन 1.1गीगाहर्ट्ज मीडियाटेक MT6592 क्वाड कोर प्रोसेसर से लैस है। फोन में 1 जीबी की रैम दी गई है। वहीं इसकी इंटरनल मैमोरी 8 जीबी की है। यूजर के पास मौजूदा फोन मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है।

फोन के कैमरा फीचर्स पर गौर करें तो इसकी कम कीमत को देखते हुए यहां उम्‍मीद के मुताबिक 5 मेगापिक्‍सल का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में वीडियो कॉलिंग या फिर सेल्‍फी लेने के लिए 2 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर बैकअप देने के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है। जो फोन के स्‍पेसिफिकेशंस को देखते हुए कमजोर प्रतीत होती है, लेकिन फोन की कीमत को देखने के बाद इससे ज्‍यादा की उम्‍मीद नहीं की जा सकती है।

Web Title: इंटेक्‍स ने लॉन्‍च किया एक्‍वा जेनिथ स्‍मार्टफोन
Promoted Content
Write a comment
independence-day-2018