Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Flipkart पर शुरू हुई Honor स्‍मार्टफोन की सबसे बड़ी सेल,मिल रहा है 7000 रुपए तक का डिस्‍काउंट

Flipkart पर शुरू हुई Honor स्‍मार्टफोन की सबसे बड़ी सेल,मिल रहा है 7000 रुपए तक का डिस्‍काउंट

सस्‍ता मोबाइल खरीदना चाहते हैं तो आपके पास शानदार मौका है। देश की सबसे बड़ी ईकॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर ऑनर की सेल शुरू हुई है। कंपनी ने इसका नाम 'गो ऑनर वर्ल्‍ड कार्नि‍वाल' रखा है।

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: April 05, 2018 17:07 IST
Honor- India TV Paisa

Honor

नई दिल्‍ली। सस्‍ता मोबाइल खरीदना चाहते हैं तो आपके पास शानदार मौका है। देश की सबसे बड़ी ईकॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर ऑनर की सेल शुरू हुई है। कंपनी ने इसका नाम 'गो ऑनर वर्ल्‍ड कार्नि‍वाल' रखा है। यह सेल 4 अप्रैल से शुरू हो गई है और यह 8 अप्रैल्‍ तक चलेगी। सेल के इन 5 दिनों में ग्राहकों को कंपनी के स्‍मार्टफोन सबसे कम कीमत पर खरीदने को मिलेंगे। 

कंपनी इस सेल में अपने स्‍मार्टफोन पर 2000 रुपए से लेकर 7000 रुपए तक का डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। ऐसे में यदि आप भी स्‍मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो इससे बेहतर मौका आपको नहीं मिलेगा। वहीं अगर आपके पास एक्सिस बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो भी आप को 5 फीसदी का अतिरिक्‍त डिस्‍काउंट भी मिल सकता है। 

सेल में मिल रहे डिस्‍काउंट पर गौर करें तो यहां सबसे बड़ा डिस्‍काउंट ऑनर 8 प्रो स्‍मार्टफोन पर मिल रहा है। यह फोन अब तक बाजार में 29999 रुपए में उपलब्‍ध था। लेकिन ऑफर के तहत यह फोन 7000 रुपए सस्‍ता मिल रहा है। इसकी कीमत 23 फीसदी घट कर अब मात्र 22999 रुपए रह गई है। आपको बता दें कि यह डिस्‍काउंट 12128 जीबी वेरिएंट पर मिल रहा है। इसके अलावा कंपनी ऑनर 8 लाइट के सफायर ब्‍लू कलर वेरिएंट पर भी कंपनी भारी छूट दे रही है। इस फोन का 64 जीबी वेरिएंट इस समय 11 फीसदी की छूट के साथ बिक रहा है। फोन की वास्‍तविक कीमत 16999 रुपए है। जबकि सेल में यह 2 हजार रुपए कम कीमत पर बिक रहा है। सेल में इसकी कीमत 14999 रुपए है। 

इसके अलावा यदि आपको ऑनर का लोकप्रिय स्‍मार्टफोन ऑनर होली 3 प्‍लस पसंद है तो यहां पर भी भारी डिस्‍काउंट मिल रहा है। यह डिस्‍काउंट फोन के 32 जीबी मैमोरी वाले गोल्‍ड कलर वेरिएंट पर मिल रहा है। सेल से पहले यह स्‍मार्टफोन 13999 रुपए का था। जबकि सेल में इसकी कीमत 46 फीसदी घट गई हैं। इस समय सेल में यह फोन मात्र 7499 रुपए में मिल रहा है। इसके अलावा बात की जाए ऑनर होली 3 स्‍मार्टफोन की तो इसका व्‍हाइट कलर का 16 जीबी मैमोरी वाला वेरिएंट भारी छूट के साथ उपलब्‍ध है। कंपनी का यह फोन अभी तक 10999 रुपए में उपलब्‍ध था। वहीं सेल में यह 38 फीसदी सस्‍ता मिल रहा है। सेल में यह फोन 6499 रुपए में उपलब्‍ध है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement