Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. हरमन ने भारत में लॉन्‍च किए जेबीएल फ्री वायरलेस इन-ईयर हेडफोन, जानिए कितनी है कीमत

हरमन ने भारत में लॉन्‍च किए जेबीएल फ्री वायरलेस इन-ईयर हेडफोन, जानिए कितनी है कीमत

सैमसंग इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी लिमिटेड की पूर्ण स्‍वामित्‍व वाली अनुषंगी हरमन इंटरनेशनल ने आज जेबीएल फ्री को भारत में लॉन्‍च करने की घोषणा की है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: April 24, 2018 21:32 IST
jbl free- India TV Paisa

jbl free

 

नई दिल्‍ली। सैमसंग इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी लिमिटेड की पूर्ण स्‍वामित्‍व वाली अनुषंगी हरमन इंटरनेशनल ने आज जेबीएल फ्री को भारत में लॉन्‍च करने की घोषणा की है। पूर्ण रूप से हैंड्स फ्री अनुभव के लिए जेबीएल फ्री एक संपूर्ण वायरलेस इन-ईयर हेडफोन हैं। जेबीएल फ्री की कीमत 9,999 रुपए है और यह भारत में ब्‍लैक और व्‍हाइट्स वेरिएंट में उपलब्‍ध होगा। जेबीएल फ्री कंपनी के ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म  www.HarmanAudio.in, विभिन्‍न ऑनलाइन और रिटेल स्‍टोर्स एवं देशभर में 350 प्रमुख सैमसंग ब्रांड स्‍टोर पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध है।

हरमन इंडिया के उपाध्‍यक्ष, लाइफस्‍टाइल ऑडियो, सुमित चौहान ने कहा, “जेबीएल फ्री वास्‍तव में अपने सर्वश्रेष्‍ठ साउंड, बहुमुखी प्रतिभा और स्‍लीक डिजाइन के साथ सुनने के अनुभव को अगले स्‍तर पर ले जाएगा। कॉर्ड-फ्री ईयरबड्स संगीत प्रेमियों और कार्यकारियों को वास्तव में अप्रतिबंधित क्रियाकलाप के लिए वायर और नेकबैंड्स से छुटकारा पाने के लिए प्रोत्‍साहित करते हैं। हम उनकी सक्रिय जीवनशैली में मूल्‍य जोड़ने, उन्‍हें उच्‍च गुणवत्‍ता वाला ऑडियो प्रदान करने और पूर्ण रूप से एकदम नए रास्‍ते के जरिये ऑडियो के अनुभव की स्‍वतंत्रता के लिए नए इन-ईयर हैडफोन को  पेश करते हुए काफी उत्‍साहित हैं।”

जेबीएल फ्री 24 घंटे का संयुक्‍त उपयोग, स्‍मार्ट चार्जिंग केस से 20 घंटे के बैकअप पावर के साथ यह 4 घंटे तक लगातार सुनने की क्षमता प्रदान करता है। यह हल्‍के वजन वाले केस बिल्‍ट-इन बैटरी से सुसज्जित हैं। केवल 15 मिनट की चार्जिंग में यह हैडफोन सुनने वाले का पूरे एक घंटे तक मनोरंजन कर सकते हैं।

यह ईयरबड्स ब्‍लूटूथ-इनेबल्‍ड हैं इससे यूजर्स इन्‍हें स्‍मार्ट डिवाइसेस के साथ कनेक्‍ट कर सकते हैं और पूरी तरह से हैंड्स-फ्री अनुभव का आनंद उठा सकते हैं। जेबीएल फ्री में एक बटन के स्पर्श पर निर्बाध, क्रिस्टल क्लियर कॉल के लिए एक अंतर्निहित माइक्रोफोन भी है। आरामदायक और सुरक्षित आउटफि‍ट जेबीएल फ्री को पूरे दिन अधिकतम आनंद के लिए लंबे समय तक पहनने की अनुमति देता है। पसीना और पानी प्रतिरोधी सामग्री के साथ बने ईयरबड्स किसी भी परिस्थिति, चाहे काम पर जाते समय रास्‍ते में बारिश हो रही हो या जिम में सुबह का पसीना बहाने वाला सत्र हो, में काम करता है।

एक प्रभावी और सुरक्षित फिट सुनिश्चित करने के लिए, इसमें तीन कम्‍फर्ट-फिट ईयर टिप्‍स और दो सुरक्षा फि‍ट सिलिकॉन स्‍लीव दिए गए हैं। यूजर्स नौ अलग-अलग आकार संयोजनों के लिए ईयर टिप्स और स्‍लीव की आपस में अदला-बदली कर सकते हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement