1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. जियोनी 26 अप्रैल को करेगी नए और सस्‍ते स्‍मार्टफोन की रेंज लॉन्‍च, भारत में कारोबार तेजी से बढ़ाने पर है जोर

जियोनी 26 अप्रैल को करेगी नए और सस्‍ते स्‍मार्टफोन की रेंज लॉन्‍च, भारत में कारोबार तेजी से बढ़ाने पर है जोर

अपने भारतीय कारोबार में तेजी लाने के लिए पुर्नगठन से गुजर रही चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी 26 अप्रैल को स्मार्टफोन की नई रेंज लॉन्च करने की तैयारी में है।

Edited by: Abhishek Shrivastava [Updated:21 Apr 2018, 2:33 PM IST]
gionee- IndiaTV Paisa

gionee

नई दिल्‍ली। अपने भारतीय कारोबार में तेजी लाने के लिए पुर्नगठन से गुजर रही चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी 26 अप्रैल को स्मार्टफोन की नई रेंज लॉन्च करने की तैयारी में है। इंडस्‍ट्री से जुड़े सूत्रों के मुताबिक इन स्‍मार्टफोन की कीमत 9,000 रुपए से लेकर 15,000 रुपए के बीच रहने की संभावना है। इन फोन में फुल व्‍यू डिस्‍प्‍ले प्रमुख फीचर होगा। इस साल की शुरुआत में मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा गया था कि वित्तीय संकट के कारण जियोनी अपना भारतीय कारोबार समेटने जा रही है।

जानकार सूत्रों ने बताया कि कंपनी भारतीय कारोबार को बंद नहीं कर रही है, बल्कि नए मॉडल में बदल रही है। जियोनी इंडिया के वैश्विक बिक्री निदेशक डेविड चांग ने बताया कि कंपनी यहां बनी रहेगी। साथ ही उन्होंने चीनी मीडिया द्वारा चलाई गई वित्तीय परेशानियों की खबरों से भी इनकार किया।

चांग ने कहा कि हम भारतीय बाजार को लेकर बेहद उत्साहित हैं और सभी जियोनी प्रेमियों को कहना चाहते हैं कि हम भारतीय बाजार में बने रहेंगे। काउंटरप्वाइंट रिसर्च के मुताबिक कंपनी की भारतीय स्मार्टफोन बाजार में 2017 में 2.2 प्रतिशत बाजार  हिस्सेदारी रही है।

जियोनी ने 2012 में भारतीय बाजार में अपना परिचालन शुरू किया था। कंपनी का दावा है कि भारत में उसकी 42,000 से अधिक स्‍टोर पर उपस्थिति है और उसके 600 एक्‍सक्‍लूसिव सर्विस सेंटर हैं। जियोनी का दावा है कि देश में उसके 1.25 करोड़ ग्राहक हैं। कंपनी अक्रामक ढंग से स्‍पोट्र्स स्‍पॉन्‍सरशिप पर भी ध्‍यान दे रही है। इससे पहले चीनी स्‍मार्टफोन कंपनियों वीवो और ओप्‍पो ने भारतीय क्रिकेट टीम की स्‍पॉन्‍सरशिप हासिल करने में सफलता पाई है। वीवो तो आईपीएल 2018 की प्रमुख प्रायोजक भी है।

Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change
Sanju