1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Gionee ने लॉन्च किया A1 प्लस मॉडल, बुधवार से मार्केट में होगा उपलब्ध

Gionee ने लॉन्च किया A1 प्लस मॉडल, बुधवार से मार्केट में होगा उपलब्ध

A1 प्लस फोन की बैक साइड में डुअल कैमरा (13 मेगा पिक्सल + 5 मेगा पिक्सल) लगा हुआ है साथ में फ्रंट साइड में 20 मेगा पिक्सल का लेड फ्लैश कैमरा है।

Manoj Kumar [Published on:25 Jul 2017, 5:17 PM IST]
Gionee ने लॉन्च किया A1 प्लस मॉडल, बुधवार से मार्केट में होगा उपलब्ध- IndiaTV Paisa
Gionee ने लॉन्च किया A1 प्लस मॉडल, बुधवार से मार्केट में होगा उपलब्ध

नई दिल्ली। समार्टफोन बनाने वाली चीन की कंपनी Gionee ने अपना नया मॉडल A1 प्लस बाजार में लॉन्च कर दिया है। मंगलवार को कंपनी ने इसकी घोषणा की, कंपनी के मुताबिक यह मॉडल बुधवार से रिटेल स्टोर्स पर बिकना शुरू हो जाएगा और इसकी कीमत 26,999 रुपए तय की गई है। A1 प्लस मॉडल को कई फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है। कुछ प्रमुख फीचर्स इस तरह से हैं।

A1 प्लस फोन की बैक साइड में डुअल कैमरा (13 मेगा पिक्सल + 5 मेगा पिक्सल) लगा हुआ है साथ में फ्रंट साइड में 20 मेगा पिक्सल का लेड फ्लैश कैमरा है। फोन की बैटरी 4,550mAh की है जो सिर्फ 5 मिनट के चार्ज पर 2 घंटे तक फोन को चला सकती है। और इसमें हेलियो P-25 ऑक्टाकोर प्रोसेसर लगा हुआ है। फोन की रैम 4 जीबी की है साथ में इंटरनल स्टोरेज 64 जीबी की है जिसे बढ़ाकर 256 जीबी का किया जा सकता है।

फोन को 6 इंच की फुल एचडी सक्रीन के साथ लॉन्च किया गया है जिसमें सप्लिट सक्रीन, 2.5डी प्लस गोरिल्ला ग्लास 3 और मैक्स ऑडियो VOLTE लगा हुआ है। फोन में एक पैनिक बटन भी दिया हुआ है जो होम बटन को 2 बार दबाने पर एक्टिवेट होता है।

Web Title: Gionee ने लॉन्च किया A1 प्लस मॉडल
Promoted Content
Write a comment
independence-day-2018