1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Gionee ने लॉन्‍च किया 20MP सेल्‍फी कैमरा वाला A1Plus स्‍मार्टफोन, 6 इंच का है डिस्प्ले

Gionee ने लॉन्‍च किया 20MP सेल्‍फी कैमरा वाला A1Plus स्‍मार्टफोन, 6 इंच का है डिस्प्ले

भारत में 'ए1' स्मार्टफोन को अच्छी प्रतिक्रिया मिलने के बाद Gionee ने A1Plus लॉन्‍च किया है, जो पूर्ववर्ती से बेहतर स्पेशिफिकेशन और कैमरा क्षमता वाला है।

Abhishek Shrivastava [Published on:15 Jul 2017, 6:33 PM IST]
Gionee ने लॉन्‍च किया 20MP सेल्‍फी कैमरा वाला A1Plus स्‍मार्टफोन, 6 इंच का है डिस्प्ले- IndiaTV Paisa
Gionee ने लॉन्‍च किया 20MP सेल्‍फी कैमरा वाला A1Plus स्‍मार्टफोन, 6 इंच का है डिस्प्ले

नई दिल्ली। भारत में ‘ए1’ स्मार्टफोन को अच्छी प्रतिक्रिया मिलने के बाद चीनी स्मार्टफोन निर्माता Gionee ने A1Plus लॉन्‍च किया है, जो पूर्ववर्ती से बेहतर स्पेशिफिकेशन और कैमरा क्षमता वाला है। मिड सेगमेंट का यह डिवाइस अपने कर्व्‍ड किनारों के साथ देखने में शानदार है। इसका डिस्प्ले 6 इंच का है और इसमें 2.5डी ग्लास लगा है।

इस डिवाइस में पिछले हिस्से में ड्यूअल (13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल) का कैमरा है, जिसके साथ एलईडी फ्लैश दिया गया है। इसका होम बटन ही फिंगरप्रिंट सेंसर का काम भी करता है। इस डिवाइस के सामने के हिस्से में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा फ्लैश के साथ दिया गया है, ताकि कम रोशनी में भी अच्छी तस्वीरें खींची जा सके।

इसमें 2.5 गीगाहर्ट्ज स्पीड का ऑक्टाकोर कोर्टेक्स ए 53 प्रोसेसर है, जिसके साथ 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। यह एंड्रॉयड नूगा 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है, जिस पर आधारित इसका इनहाउस एमिगो 4.0 यूआई (यूजर इंटरफेस) है। इस फोन में 4,550 एमएएच की बैटरी है, जो अल्ट्रा फास्ट चार्जिंग समर्थित है।

इस फोन में एक पैनिक बटन भी है, जो होम बटन को लगातार तीन बार दबाने पर सक्रिय होता है। A1Plus को कंपनी किसी भी वक्त भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर सकती है। कंपनी ने इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है, हालांकि मिड सेगमेंट में यह अच्छा स्मार्टफोन है।

Web Title: Gionee ने लॉन्‍च किया 20MP सेल्‍फी कैमरा वाला A1Plus स्‍मार्टफोन
Promoted Content
Write a comment
atal-bihari-vajpayee
monsoon-climate-change