Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. वीवो 7 अगस्‍त से शुरू करेगी इंडिपेंडेंस डे सेल, 1947 रुपए में मिलेगा वीवो वी9 और वीवो नेक्‍स स्‍मार्टफोन

वीवो 7 अगस्‍त से शुरू करेगी इंडिपेंडेंस डे सेल, 1947 रुपए में मिलेगा वीवो वी9 और वीवो नेक्‍स स्‍मार्टफोन

इंडिपेंडेंस डे करीब है, इसे देखते हुए कंपनियों ने अपने ऑफर पेश करने शुरू कर दिए हैं। इसी क्रम में चीन की दिग्‍गज कंपनी वीवो भी इंडिपेंडेंस डे के लिए खास ऑफर लेकर आई है।

India TV Paisa Desk Written by: India TV Paisa Desk
Updated on: August 06, 2018 12:58 IST
vivo- India TV Paisa

vivo

नई दिल्‍ली। इंडिपेंडेंस डे करीब है, इसे देखते हुए कंपनियों ने अपने ऑफर पेश करने शुरू कर दिए हैं। इसी क्रम में चीन की दिग्‍गज कंपनी वीवो भी इंडिपेंडेंस डे के लिए खास ऑफर लेकर आई है। इसके तहत वीवो के दो लेटेस्‍ट फोन वीवो वी9 और वीवो नेक्‍स आश्‍चर्यजनक कीमत पर उपलब्‍ध होंगे। वीवो की फ्रीडम कार्निवल नाम की यह सेल 7 अगस्‍त से शुरू हो रही है। तीन दिन चलने वाली यह सेल 9 अगस्‍त तक वीवो के ईकॉमर्स प्‍लेटफॉर्म पर चलेगी। आपको बता दें कि यह सेल सिर्फ कंपनी के इन दो फोन पर ही नहीं, बल्कि वीवो के अन्‍य हैंडसेट के अलावा वीवो के ईयरफोन और चार्जर जैसी एक्‍सेसरीज़ पर भी मिलेगा। यहां पर ग्राहकों को डिस्‍काउंट के साथ ही कूपन डील और कैशबैक भी प्रदान किया जाएगा।

आइए वीवो की इस सेल के बारे में विस्‍तार से जानते हैं। 7 से 9 अगस्त तक चलने वाली इस सेल में हर रोज दोपहर 12 बजे वीवो नेक्स और वीवो वी9 की फ्लैश सेल होगी। यह सेल स्टॉक खत्म होने तक सेल जारी रहेगी। सेल में कंपनी ग्राहकों को कुछ खास स्मार्टफोन पर 4000 रुपए तक का कैशबैक भी दे रही है। साथ ही सेल में वीवो के कई फोन पर नो कॉस्‍ट ईएमआई ऑफर भी मिलता है। यानि कि आप बिना किसी अतिरिक्‍त कीमत चुकाए किश्‍तों पर यह फोन खरीद सकते हैं। कैशबैक और बिना ब्याज वाली ईएमआई के अलावा ग्राहकों को वीवो नेक्स, वीवो वी9, वीवो एक्‍स21 की खरीद पर 1200 रुपये के ब्लूटूथ ईयरफोन भी दिया जा रहा है।

इस सेल के अन्‍य ऑफर्स की बात की जाए तो आपको वीवो के ईयरफोन या फिर यूएसबी केबल की खरीद पर 50 रुपए का कूपन मिलेगा। वहीं वीवो के प्रीमियम ईयरफोन की खरीद पर आपको 200 रुपए के फ्री कूपन दिए जाएंगे। इसके अलावा वीवो वी7 की खरीद पर कंपनी 7000 रुपए के कूपन दे रही है। इतना ही नहीं वीवो वी7+ की खरीद पर आपको 3000 रुपए के कूपन दिए जाएंगे। इन कूपन को चुनिंदा स्मार्टफोन और एक्सेसरीज की खरीद पर ही इस्तेमाल किए जा सकेगा। वीवो फ्रीडम कार्निवल सेल की शुरुआत 6 अगस्त की मध्यरात्रि 12 बजे से होगी। ऐसे में यदि आप अच्‍छे स्‍मार्टफोन की तलाश में हैं तो 6 अगस्‍त की रात से इसके लिए कोशिश कर सकत हैं। यदि आप इसमें सफल न भी हो सके तो भी आपको स अगस्‍त के महीने में बहुत सी अन्‍य कंपनियों की ओर से भी ऑफर मिलेगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement