1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. डीटेल ने किया ब्लूटूथ-डायलर फीचर फोन डी1 डिजायर लॉन्‍च, 1099 रुपए में मिल रहा है यहां

डीटेल ने किया ब्लूटूथ-डायलर फीचर फोन डी1 डिजायर लॉन्‍च, 1099 रुपए में मिल रहा है यहां

किफायती फीचर फोन ब्रांड डीटेल ने मंगलवार को ब्लूटूथ-डायलर फीचर फोन डी1 डिजायर को लॉन्‍च करने की घोषणा की है, जिसके बारे में कंपनी का दावा किया है कि यह देश का पहला ब्लूटूथ-डायलर फीचर फोन है।

Edited by: India TV Paisa [Updated:15 May 2018, 8:25 PM IST]
detel- IndiaTV Paisa

detel

नई दिल्ली। किफायती फीचर फोन ब्रांड डीटेल ने मंगलवार को ब्लूटूथ-डायलर फीचर फोन डी1 डिजायर को लॉन्‍च करने की घोषणा की है, जिसके बारे में कंपनी का दावा किया है कि यह देश का पहला ब्लूटूथ-डायलर फीचर फोन है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस स्मार्ट फीचर के साथ स्मार्टफोन को आसानी से डी1 डिजायर से कनेक्ट किया जा सकता है और इससे कॉल, एसएमएस तथा म्यूजिक को जोड़ सकते हैं, जिससे स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ बेहतर बनाने में मदद मिलती है। यह फोन बी2बीअड्डा डॉट कॉम पर 1099 रुपए में उपलब्ध है। बी2बी अड्डा डॉट कॉम एक हाइब्रिड ई-डिस्ट्रीब्यूशन प्लेटफॉर्म है।

बयान में कहा गया कि ब्रांड ने अपने डी1 डिजायर में 'टॉकिंग फीचर' को भी शामिल किया है, जो खासकर उन लोगों के लिए मददगार है, जो साक्षरता चुनौतियों या कम दृश्‍यता की वजह से पढ़ने में दिक्कत महसूस करते हैं। फोन शिड्यूल्ड रिकॉर्डिंग ऑप्शन के साथ लाइव एफएम अलार्म की सुविधा से भी संपन्न है, जिससे उपयोगकर्ता को किसी खास एफएम चैनल के लिए अलार्म सेट करने में मदद मिलती है, जो तय किए गए समय पर स्वयं बजना शुरू हो जाएगा।

डी1 डिजायर इंटरनेट एक्सेस भी प्रदान करता है। इसके साथ डीटेल ने फेसबुक के जरिये अपने फीचर फोंस के लिए दुनिया के प्रख्यात एप्लीकेशन पेश करने का लक्ष्य रखा है। डीटेल की पैतृक कंपनी एसजी कॉरपोरेट मोबिलिटी के प्रबंध निदेशक योगेश भाटिया ने कहा कि हम बेमिसाल कीमत पर अपने ग्राहकों को श्रेष्ठ अनुभव मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं। नया डी1 डिजायर इस प्रतिबद्धता की दिशा में उठाया गया एक कदम है। विभिन्न यूटिलिटीज की सुविधाओं से संपन्न डी1 डिजायर निश्चित तौर पर फीचर फोन की दुनिया में कुछ नए ट्रेंड पेश करेगा।

Web Title: डीटेल ने किया ब्लूटूथ-डायलर फीचर फोन डी1 डिजायर लॉन्‍च, 1099 रुपए में मिल रहा है यहां
Promoted Content
Write a comment
atal-bihari-vajpayee
monsoon-climate-change