Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. कोमियो ने पेश किए दो नए स्मार्टफोन, कीमत है इनकी बहुत कम

कोमियो ने पेश किए दो नए स्मार्टफोन, कीमत है इनकी बहुत कम

चीन की स्मार्टफोन कंपनी कोमियो इंडिया ने अपने दो नए स्मार्टफोन आज यहां पेश किए तथा कंपनी भारतीय ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए आगामी तिमाही में कुछ और फोन पेश करेगी।

Abhishek Shrivastava Edited by: Abhishek Shrivastava
Published on: February 15, 2018 17:41 IST
comio- India TV Paisa
comio

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन कंपनी कोमियो इंडिया ने अपने दो नए स्मार्टफोन आज यहां पेश किए तथा कंपनी भारतीय ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए आगामी तिमाही में कुछ और फोन पेश करेगी। कंपनी के ये दो नए फोन हैं कोमियो एस1 लाईट व सी2 लाईट। इनकी कीमत क्रमश: 7,499 रुपए व 5,999 रुपए है।  

कोमियो स्मार्टफोंस के सीईओ संजय कालिरोना ने बताया कि ये नए स्मार्टफोन युवा ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए पेश किए गए हैं। कंपनी एक निश्चित कीमत दायरे में अपने ग्राहकों को बेहतर फीचर्स वाले फोन उपलब्ध करवाना चाहती है। कंपनी आने वाली तिमाही में कुछ और उत्पाद लाने की तैयारी में है। 

इसके साथ ही कंपनी ने रिलायंस जियो के साथ गठजोड़ किया है। इसमें कोमियो के ये नए फोन खरीदने वालों को 2200 रुपए का कैशबैक जियोकैश के रूप में मिलेगा। 

कालिरोना ने कहा कि जियो ग्राहकों के लिए एस1 लाईट की प्रभावी कीमत 5,299 रुपए व सी2 लाईट की प्रभावी कीमत 3,799 रुपए पड़ेगी। इसके लिए जियो ग्राहक को 198 रुपए या 299 रुपए मासिक का रिचार्ज करवाना होगा। 

उन्होंने बताया कि सी2 लाईट में आठ एमपी कैमरा, 1.5 जीबी रैम, 16 जीबी मैमोरी व 3900 एमएएच की बैटरी है। इसी तरह एस1 लाईट में 8एमपी कैमरा, 2जीबी रैम, 32 जीबी मैमोरी व 3050 एमएएच की बैटरी है। दोनों फोन में ओटीजी का इस्तेमाल किया जा सकता है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement