Monday, April 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. BSNL ने पेश किया फाइब्रो कॉम्बो यूएलडी 777 प्‍लान, ग्राहकों को मिलेगा 500 जीबी डेटा

BSNL ने पेश किया फाइब्रो कॉम्बो यूएलडी 777 प्‍लान, ग्राहकों को मिलेगा 500 जीबी डेटा

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: June 09, 2018 19:16 IST
bsnl- India TV Paisa

bsnl

नई दिल्‍ली। सरकारी कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड यानि बीएसएनएल ने अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए शानदार प्‍लान पेश किया है। बीएसएनएल ने यह प्‍लान 777 रुपये में पेश किया है। कंपनी ने यह प्‍लान फाइब्रो कॉम्बो यूएलडी 777 नाम से पेश किया है। इसमें यूज़र को 500 जीबी डेटा मिलेगा, जिसकी रफ्तार 50 एमबीपीएस होगी। यह प्लान 30 दिन की वैधता के साथ आया है। खास बात यह है कि इस प्लान में यूज़र को देश भर में अनलिमिटेड कॉलिंग करने का फायदा भी मिलेगा।

आपको बता दें कि इस समय ब्रॉडबैंड मार्केट में बीएसएनएल के अलावा सिर्फ एयरटेल सबसे बड़ा खिलाड़ी है। लेकिन इस साल के अंत तक रिलायंस जि‍यो भी इस मार्केट में कदम रखने जा रहा है। इससे पहले बाजार में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए ही बीएसएनएल यह खास प्‍लान पेश कर रहा है।

आपको बता दें कि यदि आप फाइब्रो कॉम्बो यूएलडी 777 ब्रॉडबैंड प्लान का पूरा डेटा उपयोग कर लेते हैं तो आपको 2 एमबीपीएस की रफ्तार से इंटरनेट इस्तेमाल की सुविधा मिलेगी। यूज़र इस प्‍लान को 1, 2 या 3 साल के लिए चुन सकते हैं, जिसकी कीमत 8547 रुपए, 16,317 रुपए और 23,310 रुपए होगी। इसमें 1 महीने का सिक्यॉरिटी टैरिफ नए एफीटीएच यूज़र से लिया जाएगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement