Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. लॉन्‍च हुआ Asus ZenFone Max Pro M1, दो रियर कैमरे और 5000 mah बैटरी से लैस इस स्‍मार्टफोन की कीमत 10999 से है शुरू

लॉन्‍च हुआ Asus ZenFone Max Pro M1, दो रियर कैमरे और 5000 एमएएच बैटरी से लैस इस स्‍मार्टफोन की कीमत 10999 से है शुरू

अभी हाल ही में फ्लिपकार्ट और ताइवान की कंपनी Asus के बीच तीन साल के लिए समझौता हुआ था। आज यानी 23 अप्रैल को Asus ने अपना नया स्‍मार्टफोन Asus ZenFone Max Pro M1 भारत में लॉन्‍च कर दिया है।

Manish Mishra Written by: Manish Mishra
Published on: April 23, 2018 15:15 IST
Asus ZenFone Max Pro M1- India TV Paisa

Asus ZenFone Max Pro M1

 

नई दिल्‍ली। अभी हाल ही में फ्लिपकार्ट और ताइवान की कंपनी Asus के बीच तीन साल के लिए समझौता हुआ था। आज यानी 23 अप्रैल को Asus ने अपना नया स्‍मार्टफोन Asus ZenFone Max Pro M1 भारत में लॉन्‍च कर दिया है। इसकी बिक्री एक्‍सक्‍लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर 3 मई से शुरू होगी। आपको बताते चलें कि डुअल कैमरे और 5000 एमएएच की बैटरी से लैस इस स्‍मार्टफोन की कीमत 10,999 रुपए से शुरू है। इसमें एंड्रॉयड का लेटेस्‍ट वर्जन ऑपरेटिंग सिस्‍टम के तौर पर दिया गया है। कन्फिगरेशन के नजरिए से देखें तो भारत में Asus ZenFone Max Pro M1 की सीधी टक्‍कर Xiaomi Redmi Note 5 Pro से होगी।

Asus ZenFone Max Pro M1 के फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस

ZenFone Max Pro M1 की कीमत 10,999 रुपए से शुरू होती है। इस दाम में 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वाला वेरिएंट मिलेगा। 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए आपको 12,999 रुपये खर्च करने होंगे। ZenFone Max Pro M1 की बिक्री 3 मई से एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। इस फोन को आप मिडनाइट ब्लैक और ग्रे रंग में खरीद पाएंगे।

ZenFone Max Pro M1 में 5.99 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2160 पिक्सल) फुल-व्यू आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। इस स्‍मार्टफोन में 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली स्क्रीन है। मेटल बॉडी वाला यह डुअल सिम स्मार्टफोन 2.5D कर्व्ड ग्लास पैनल के साथ आता है। इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और ग्राफिक्स के लिए एड्रीनो 509 जीपीयू इंटिग्रेटेड है। ZenFone Max Pro M1 के दो वैरिएंट हैं। एक वेरिएंट 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आता है वहीं, पावरफुल वेरिएंट में 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज है। दोनों ही वेरिएंट में इंटरनल स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह लेटेस्ट एंड्रॉयड 8.1 ओरियो के साथ आता है।

Asus ZenFone Max Pro M1 का कैमरा और बैटरी

Asus ZenFone Max Pro M1 में रियर पर दो कैमरे दिए गए हैं। पिछले हिस्से पर प्राइमरी कैमरा 13MP का है। यह एफ2.2 अपर्चर और फेज़ डिटेक्शन ऑटो फोकस से लैस है। दूसरा सेंसर 5MP का है। यह डेप्थ सेंसर है जिससे BOKEH इफेक्ट हासिल करने में मदद मिलेगी। सेल्फी के दीवानों के लिए एफ/2.0 अपर्चर वाला 8MP का सेंसर दिया गया है। Asus ने इस स्‍मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी के साथ 10 वाट का चार्जर भी दिया है। Asus ZenFone Max Pro M1 में फेस अनलॉक के साथ-साथ फिंगरप्रिंट सेंसर दिए गए हैं। ।

Asus ZenFone Max Pro M1 पर मिलेगा कंप्‍लीट मोबाइल प्रोटेक्‍शन प्‍लान

Asus ZenFone Max Pro M1 की खरीदारी पर आपको फ्लिपकार्ट का Complete Mobile Protection Plan मिलेगा। इसके तहत टूटी हुई स्क्रीन, लिक्विड डैमेज, हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर डैमेज से सुरक्षा मिलेगी। फ्लिपकार्ट से इस सेवा को पाने के लिए ग्राहकों को 49 रुपए देने होंगे। बता दें कि यह कीमत ऑफर के तहत है और सिर्फ Asus के इस हैंडसेट के लिए है। इसके अलावा यह स्‍मार्टफोन सेल के पहले दिन फोन बिना ब्याज वाले EMI विकल्प के साथ उपलब्ध होगा। वहीं, पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर अतिरिक्त 1,000 रुपए की छूट दी जाएगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement