Indian TV Samvaad
  1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. आसुस ने लॉन्‍च किया जेनफोन लाइव एल1 स्‍मार्टफोन, फुल व्‍यू के साथ मिलेगी 3 सिम की सुविधा

आसुस ने लॉन्‍च किया जेनफोन लाइव एल1 स्‍मार्टफोन, फुल व्‍यू के साथ मिलेगी 3 सिम की सुविधा

दुनिया की मशहूर स्‍मार्टफोन कंपनी आसुन ने अपने लेटेस्‍ट फोन जेनफोन लाइव एलएल1 को पेश कर दिया है। यह फोन 17 मई को इंडो‍नेशिया के बाजार में लॉन्‍च किया जाएगा।

Written by: India TV Paisa [Updated:04 May 2018, 4:40 PM IST]
asus- IndiaTV Paisa

asus

नई दिल्‍ली। दुनिया की मशहूर स्‍मार्टफोन कंपनी आसुन ने अपने लेटेस्‍ट फोन जेनफोन लाइव एलएल1 को पेश कर दिया है। यह फोन 17 मई को इंडो‍नेशिया के बाजार में लॉन्‍च किया जाएगा। इसके अलावा कंपनी जेनफोन 5 स्‍मार्टफोन को भी लॉन्‍च करने जा रही है। जेनफोन लाइव एल1 की बात करें तो यह एंड्रॉयड 8.1 ओरियो गो से लैस पहला स्‍मार्टफोन होगा जिसमें 18:9 का फुल व्‍यू डिस्‍प्‍ले दिया गया है। इसके अलावा इसमें ट्रिपल सिम स्लॉट दिया गया है। जिसकी मदद से आप एक साथ 3 सिम कार्ड का इस्‍तेमाल कर सकते हैं।

जैसे कि हमने बताया है कि इसमें एंड्रॉयड ओरियो गो एडिशन दिया गया है। एंड्रॉयड ने इस खास एडिशन को 1 जीबी या फिर इससे कम क्षमता के स्‍मार्टफोन के लिए पेश किया है। आसुस के इस हैंडसेट में 1 जीबी रैम दी गई है। साथ ही एंड्रॉयड गो समेत मैप्स गो, गूगल गो और फाइल्स गो जैसे ऐप इसमें इनबिल्ट मिलेंगे। कंपनी ने अभी इसकी कीमत की जानकारी नहीं दी है। लेकिन गैजेट्रेन की रिपोर्ट के मुताबिक फोन को इंडो‍नेशिया में लॉन्‍च किया जाएगा। इसकी कीमत 1.5 मिलियन आईडीआर यानि कि 7200 रुपए होगी। इसे पिंक, ब्लैक, व्हाइट और ब्लू वेरिएंट में लॉन्‍च किया जाएगा।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आसुस के इस फोन में 5.45 इंच का एचडी प्लस आईपीएस, 18:9 आस्पेक्ट रेशियो डिस्प्ले होगा। इसमें क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर काम करेगा। इसकी सर्वाधिक क्लॉक स्पीड 1.4 गीगाहर्ट्ज़ होगी। फोन में 1 जीबी व 2 जीबी रैम विकल्प होंगे। कैमरा फीचर्स की बात करें तो फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। जो कि फ्लैश से लैस है। फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। फोन में 16 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज होगा। इसे 2 टीबी तक बढ़ाना संभव है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Promoted Content
IPL 2018