Monday, March 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. एप्‍पल दे रही है आईफोन एक्‍स पर 20,000 रुपए का डिस्‍काउंट, जानिए कैसे हासिल कर सकते हैं इसे आप

एप्‍पल दे रही है आईफोन एक्‍स पर 20,000 रुपए का डिस्‍काउंट, जानिए कैसे हासिल कर सकते हैं इसे आप

Abhishek Shrivastava Written by: Abhishek Shrivastava
Published on: February 25, 2018 16:45 IST
apple iphone x- India TV Paisa
apple iphone x

नई दिल्‍ली। एप्‍पल आईफोन एक्‍स अपनी लॉन्चिंग से लेकर अब तक सबसे ज्‍यादा चर्चित स्‍मार्टफोन बना हुआ है। इस प्रीमियम स्‍मार्टफोन के 256जीबी वेरिएंट की कीमत 1,02,000 रुपए है। हालांकि, यदि आप एक नया स्‍मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो एप्‍पल द्वारा इस प्रीमियम फोन पर दिए जा रहे ऑफर को एक बार जरूर देख लें।

एप्‍पल ने अपने ऑफलाइन स्‍टोर पर अपने फ्लैगशिप डिवाइस आईफोन एक्‍स पर भारी डिस्‍काउंट की घोषणाा की है। एप्‍पल ने कई ऑफर्स के साथ आईफोन एक्‍स पर आपके पुराने स्‍मार्टफोन के बदले 20,000 रुपए का डिस्‍काउंट देने की भी घोषणा की है। यह ऑफर खासतौर पर प्रीमियम एप्‍पल रिसेलर्स पर ही उपलब्‍ध है। इसके अन्‍य ऑफर में शामिल हैं 6 महीने के लिए फ्री स्‍क्रीन रिप्‍लेसमेंट और आईसर्कल पर प्‍वाइंट।

आप यह फोन 10,000 रुपए के अतिरिक्‍त डिस्‍काउंट पर भी खरीद सकते हैं। ये डिस्‍काउंट आपको आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड के जरिये पाइन लैब्‍स टर्मिनल पर  ब्रांड ईएमआई के तहत खरीदारी करने पर मिलेगी। यह ऑफर एक्‍सचेंज ट्रांजैक्‍शन के तहत ही लागू होगा। कैशबैक आपके एकाउंट में 90 वर्किंग डेज के भीतर डाला जाएगा। चूंकि यह एक सीमित अवधि का ऑफर है इसलिए इसे बिना किसी पूर्व सूचना के बंद किया जा सकता है।

यहां ध्‍यान देने वाली बात यह है कि एप्‍पल आईफोन एक्‍स पर बायबैक ऑफर चुनिंदा एप्‍पल रिसेलर्स और कुछ चुनिंदा फोन पर ही उपलब्‍ध है। इस ऑफर के तहत बायबैक के लिए लिस्‍ट में आईफोन 6एस, आईफोन 6एस प्‍लस, आईफोन 7, आईफोन 7 प्‍लस, आईफोन 8 और आईफोन 8 प्‍लस एवं चुनिंदा चालू हालत में एंड्रॉयड डिवाइस शामिल हैं। यह सभी फोन बिना किसी टूटफूट और सभी एक्‍सेसरीज के साथ होने चाहिए।   

आईसर्कल एक लॉयल्‍टी प्‍लेटफॉर्म एप है जिसे एप्‍पल प्रीमियम रिसेलर्स द्वारा चुनिंदा स्‍टोर के लिए चलाया जाता है। हालांकि आईफोन एक्‍स फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्‍ध है। 64जीबी वेरिएंट यहां 6 प्रतिशत डिस्‍काउंट पर उपलब्‍ध है। फ्लिपकार्ट पर इसे 83,499 रुपए में खरीदा जा सकता है। वहीं 256जीबी वर्जन तीन प्रतिशत डिस्‍काउंट पर 98,499 रुपए में यहां बिक रहा है। आईफोन एक्‍स 64 जीबी वेरियंट पर फ्लिपकार्ट पर 5501 रुपए का अतिरिक्‍त और 256 जीबी पर 3501 रुपए का डिस्‍काउंट मिल रहा है। आईफोन एक्‍स के दोनों वेरिएंट को एक्‍सचेंज प्रोग्राम के तहत 18000 रुपए के डिस्‍काउंट पर यहां से खरीदा जा सकता है।   

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement