Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. अमेजन पर शुरू हुई ऑनर 7X स्‍मार्टफोन की बिक्री, मिल रहा है 4000 से ज्‍यादा का फायदा

अमेजन पर शुरू हुई ऑनर 7X स्‍मार्टफोन की बिक्री, मिल रहा है 4000 से ज्‍यादा का फायदा

मार्च खत्‍म होने से पहले नया स्‍मार्टफोन खरीदने का इससे बेहतर मौका शायद ही आपको मिले। चीन की दिग्‍गज कंपनी हुवावे के स्‍मार्टफोन ब्रांड ऑनर के लेटेस्‍ट फोन 7एक्‍स अमेजन पर काफी शानदार ऑफर के साथ मिल रहा है।

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: March 29, 2018 14:55 IST
Honor- India TV Paisa

Honor

नई दिल्‍ली। मार्च खत्‍म होने से पहले नया स्‍मार्टफोन खरीदने का इससे बेहतर मौका शायद ही आपको मिले। चीन की दिग्‍गज कंपनी हुवावे के स्‍मार्टफोन ब्रांड ऑनर के लेटेस्‍ट फोन 7एक्‍स अमेजन पर काफी शानदार ऑफर के साथ मिल रहा है। ऑनर 7एक्‍स की कीमत 12999 रुपए रखी गई है। लेकिन अमेजन पर आपको यह फोन 618 रुपए की ईएमआई पर खरीदने का मौका मिल रहा है। इसके साथ ही यहां एक्‍सचेंज के साथ जियो के भी बड़े ऑफर मिल रहे हैं। इन ऑफर का फायदा उठाकर आप इस फोन पर 4000 रुपए से भी ज्‍यादा का डिस्‍काउंट प्राप्‍त कर सकते हैं।

ऑफर की बात करें तो अमेजन इस फोन पर नो कॉस्‍ट ईएमआई की सुविधा प्रदान कर रहा है। इसके तहत आप बिना कोई अतिरिक्‍त ब्‍याज चुकाए यह फोन खरीद सकते हैं। इसके अलावा यदि आपके पास कोई पुराना फोन है और आप इसे एक्‍सचेंज करना चाहते हैं। तो आपको 2000 रुपए का एक्‍सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। अमेजन के इन ऑफर्स के अलावा फोन पर जियो के भी ऑफर मिल रहे हैं। आपको इस फोन पर जियो के फुटबॉल ऑफर का फायदा मिल सकता है। जिसमें आपको 2200 रुपए का कैशबैक मिलेगा। यह ऑफर नए एवं पुराने दोनों जियो कस्‍टमर्स को मिल सकता है।

ऑनर 7X के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 5.93 इंच का फुल एचडी कर्व्‍ड डिसप्‍ले मिलेगा। इसका स्‍क्रीन आस्‍पेक्‍ट रेशियो 18:9 का है। इसके किनारे भी काफी पतले हैं। यह फोन डुअल सिम सपोर्ट करता है। फोन में हुआवे का ही ऑक्‍टा कोर हाई-सिलिकॉन किरीन 659 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 4 जीबी की रैम और इसकी बैटरी 3340 एमएएच की है। इसके पीछे फिंगरप्रिंट स्‍कैनर है। इसमें डुअल रियर कैमरा है। एक सेंसर 16एमपी और दूसरा 2 एमपी का है। सेल्‍फी के लिए इसमें 8 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement