Tuesday, April 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. अल्‍काटेल ने बाजार में लॉन्‍च किया एक और सस्‍ता फोन, कीमत 5999 रुपए

अल्‍काटेल ने बाजार में लॉन्‍च किया एक और सस्‍ता फोन, कीमत 5999 रुपए

यूरोपीय कंपनी अल्‍काटेल ने एक और फोन उतार दिया है। कंपनी का यह फोन यू5 एचडी के नाम से बाजार में आया है। इसकी कीमत 5,999 रुपए रखी गई है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: October 05, 2017 17:45 IST
अल्‍काटेल ने बाजार में लॉन्‍च किया एक और सस्‍ता फोन, कीमत 5999 रुपए- India TV Paisa
अल्‍काटेल ने बाजार में लॉन्‍च किया एक और सस्‍ता फोन, कीमत 5999 रुपए

नई दिल्‍ली। भारत के सस्‍ते स्‍मार्टफोन बाजार में तेजी से अपनी जगह बना रही यूरोपीय कंपनी अल्‍काटेल ने एक और फोन उतार दिया है। कंपनी का यह फोन यू5 एचडी के नाम से बाजार में आया है। इसकी कीमत 5,999 रुपए रखी गई है। फोन की बिक्री के लिए कंपनी ने ईकॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के साथ करार किया है। यहां पर फोन फिलहाल बुकिंग के लिए उपलब्‍ध हो गया है। सस्‍ता होने के बावजूद फज्ञेन में एंड्रॉयड नॉगेट का सपोर्ट दिया गया है। फोन में सेल्‍फी फ्लैश जैसे फीचर भी दिए गए हैं।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यू5 एचडी स्मार्टफोन में 5.5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720×1280 पिक्सल का है। फोन में मीडियाटेक एमटी6737 प्रोसेसर दिया गया है। अल्‍काटेल का यह फोन 2 जीबी रैम से लैस है। इसके साथ ही फोन में 16 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। यूजर के पास फोन की मौजूदा स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है।

अल्काटेल के इस फोन के कैमरा फीचर की बात करें तो इसमें ऑटोफोकस व एलईडी फ्लैश के साथ एक 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए एक 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। यह फ्रंट कैमरा भी एलईडी फ्लैश से लैस है। कैमरे में एचडीआर, ईआईएस, इंस्टेंट कोलाज, फेस मास्क, फेस शो, सेल्फी एलब्म और फेस ब्यूटी जैसे फ़ीचर दिए गए हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement