1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. एल्‍काटेल ने सीईएस 2018 में पेश किए 3 जबर्दस्‍त स्‍मार्टफोन, सस्‍ती कीमत में मिलेगा फुल व्‍यू डिस्‍प्‍ले

एल्‍काटेल ने सीईएस 2018 में पेश किए 3 जबर्दस्‍त स्‍मार्टफोन, सस्‍ती कीमत में मिलेगा फुल व्‍यू डिस्‍प्‍ले

फ्रांस की टेक्‍नोलॉजी कंपनी अल्‍काटेल ने सीईएस 2018 में अपने तीन नए स्मार्टफोन पेश कर दिए हैं।

Written by: India TV Paisa [Updated:11 Jan 2018, 6:32 PM IST]
alcatel- IndiaTV Paisa
alcatel

नई दिल्‍ली। फ्रांस की टेक्‍नोलॉजी कंपनी अल्‍काटेल ने सीईएस 2018 में अपने तीन नए स्मार्टफोन पेश कर दिए हैं। ये फोन हैं अल्काटेल 1एक्स, अल्काटेल 3वी और अल्काटेल 5, इन तीनों फोन में टीसीएल का बनाया हुआ फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है। ये तीनों स्मार्टफोन का डिस्प्ले 18:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। इन्हें मिड और एंट्री लेवल प्राइस रेंज में पेश किया गया है। फोन में रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

इन तीनों फोन में अल्काटेल 1एक्स को सबसे सस्‍ता है। स्मार्टफोन में एक यूनिबॉडी डिज़ाइन है। फोन में फेस अनलॉक के अलावा एक स्टैंडर्ड फुल व्यू डिस्प्ले पैनल और रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। अल्काटेल 3वी  में हाई रिज़ॉल्यूशन वाला फुल व्यू डिस्प्ले है। इस फोन में रियर पर एक डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस स्मार्टफोन में ग्लॉसी बैक पैनल है।

अल्काटेल की नई स्मार्टफोन रेंज में अल्काटेल 5 सबसे प्रीमयम हैंडसेट है। इस फोन में एक बड़ी बैटरी है जिसके एक पूरे दिन तक चलने का दावा किया गया है। इसके साथ ही फोन में ऊपर की तरब लंबे बेज़ल हैं और यहां आपको एलईडी फ्लैश के साथ दो सेल्फी कैमरे मिल जाएंगे। फोन का रियर एक टेक्सचर पैनल के साथ आता है और इसकी अहम ख़ासियत है इसमें दिया गया फिंगरप्रिंट सेंसर और प्राइमरी कैमरा सेंसर।

Promoted Content
Sanju