Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. मोटोरोला और लेनोवो के 4जी स्‍मार्टफोन मिल रहे हैं 2000 रुपए सस्‍ते, एयरटेल ने की कैशबैक देने की घोषणा

मोटोरोला और लेनोवो के 4जी स्‍मार्टफोन मिल रहे हैं 2000 रुपए सस्‍ते, एयरटेल ने की कैशबैक देने की घोषणा

भारती एयरटेल ने मोटोरोला और लेनोवो के चुनिंदा 4जी स्मार्टफोन्स पर 2,000 रुपए के कैशबैक ऑफर की घोषणा की है।

Abhishek Shrivastava Written by: Abhishek Shrivastava
Published on: February 23, 2018 18:34 IST
motorola- India TV Paisa
motorola

नई दिल्‍ली। डाटा वॉर के बाद अब टेलीकॉम कंपनियों के बीच कैशबैक ऑफर को लेकर जंग छिड़ गई है। मेरा पहला स्मार्टफोन पहल के तहत दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी भारती एयरटेल ने मोटोरोला और लेनोवो के चुनिंदा 4जी स्मार्टफोन्स पर 2,000 रुपए के कैशबैक ऑफर की घोषणा की है। मोटोरोला के दो प्रसिद्ध स्मार्टफोंस मोटो सी, मोटो ई4 और लेनोलो का के8 नोट इस ऑफर के साथ उपलब्ध है।

इससे पहले रिलायंस जियो ने 22 ब्रांडों के 4जी स्‍मार्टफोन पर 2200 रुपए के कैशबैक की घोषणा की थी। इसके बाद आइडिया सेल्‍यूलर ने सभी ब्रांड के 4जी मोबाइल फोन पर 2000 रुपए कैशबैक की घोषणा की और आज एयरटेल भी इस जंग में शामिल हो गया है।

इस ऑफर के तहत, मोटो सी 3,999 रुपए में, मोटो ई4 6,499 रुपए में तथा लेनोवो के8 नोट 10,999 रुपए में उपलब्ध है। भारती एयरटेल के मुख्य विपणन अधिकारी ने एक बयान में कहा कि अधिक से अधिक ग्राहकों की पहुंच के भीतर स्मार्टफोन लाने के लिए मोटोरोला के साथ मिलकर कंपनी यह काम कर रही है।

मोटोरोला मोबिलिटी इंडिया और लेनोवो एमबीजी इंडिया के प्रबंध निदेशक सुधीन माथुर ने कहा कि यह एयरटेल के ग्राहकों के लिए 4जी में अपग्रेड करने तथा मोटोरोला और लेनोवो स्मार्टफोन के सार्थक अनुभवों का आनंद उठाने का एक बढ़िया अवसर है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement