Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. वोल्टास लॉन्‍च करेगी रेफ्रीजरेटर, वॉशिंग मशीन और माइक्रोवेव, तुर्की की कंपनी आर्सेलिक के साथ बनाया ज्‍वांइट वेंचर

वोल्टास लॉन्‍च करेगी रेफ्रीजरेटर, वॉशिंग मशीन और माइक्रोवेव, तुर्की की कंपनी आर्सेलिक के साथ बनाया ज्‍वांइट वेंचर

एयर कंडीशनर बनाने वाली वोल्टास ने देश के कंज्‍यूमर ड्यूरेबल्‍स मार्केट में उतरने के लिए तुर्की की आर्सेलिक एएस के साथ मिलकर ज्‍वाइंट वेंचर कंपनी बनाई है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Updated on: May 24, 2017 15:47 IST
वोल्टास लॉन्‍च करेगी रेफ्रीजरेटर, वॉशिंग मशीन और माइक्रोवेव, तुर्की की कंपनी आर्सेलिक के साथ बनाया ज्‍वांइट वेंचर- India TV Paisa
वोल्टास लॉन्‍च करेगी रेफ्रीजरेटर, वॉशिंग मशीन और माइक्रोवेव, तुर्की की कंपनी आर्सेलिक के साथ बनाया ज्‍वांइट वेंचर

नई दिल्‍ली। एयर कंडीशनर बनाने वाली टाटा ग्रुप की कंपनी वोल्टास ने अब देश के कंज्‍यूमर ड्यूरेबल्‍स मार्केट में उतरने की तैयारी की है। इसके लिए कंपनी ने तुर्की की आर्सेलिक एएस के साथ मिलकर 10 करोड़ डॉलर की इक्विटी पूंजी के साथ संयुक्त उद्यम कंपनी गठित करने पर सहमति जताई है।

टाटा संस के डायरेक्‍टर और वोल्‍टास के चेयरमैन इशात हुसैन ने कहा कि वोल्‍टास के लिए कंज्‍यूमर ड्यूरेबल्‍स का विस्‍तार करना अच्‍छी बात है और आर्सेलिक के साथ ज्‍वाइंट वेंचर बनाने से हम काफी उत्‍साहित हैं। ये दोनों कंपनियां मिलकर भारत में कंज्‍यूमर ड्यूरेबल्‍स की मार्केट लीडर बनने के लिए काम करेंगी। पिछले सात सालों से आर्सेलिक यूरोप में बेको ब्रांड नाम से होम एप्‍लाइंसेस की बिक्री कर रही है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement