Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. वोडाफोन ने अपने ग्राहकों के लिए शुरू की इनामी योजना, मिलेगा दुबई जाने का मौका

वोडाफोन ने अपने ग्राहकों के लिए शुरू की इनामी योजना, मिलेगा दुबई जाने का मौका

देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन इंडिया ने अपने ग्राहकों को अपने साथ जोड़े रखने के लिए एक अनोखी प्रतियोगिता शुरू करने की घोषणा की है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: August 22, 2018 10:47 IST
dubai- India TV Paisa
Photo:DUBAI

dubai

नई दिल्ली। देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन इंडिया ने अपने ग्राहकों को अपने साथ जोड़े रखने के लिए एक अनोखी प्रतियोगिता शुरू करने की घोषणा की है। वोडाफोन ने अपनी माई वोडाफोन एप पर एक महीने तक इनामी गेमिंग प्रतियोगिता द वोडाफोन ट्रैवल पासपोर्ट की शुरूआत की है। इसके तहत विजेता को दुबई की यात्रा मुफ्त में करने का मौका मिलेगा। 

वोडाफोन द्वारा जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार कंपनी ने उपभोक्ताओं को ब्रांड के साथ जोड़े रखने के लिए यह योजना शुरू की है। इस अभियान के लिए वोडाफोन ने ईजी माय ट्रिप के साथ साझेदारी की है, जिसके माध्यम से यूजर्स को रोज़ाना पर्यटन स्थलों की खोज पर आकर्षक वाउचर्स जीतने का मौका मिलेगा। 

हर दिन भाग्यशाली विजेताओं को छिपा हुआ पर्यटन स्थल खोजने पर ईजी माय ट्रिप की ओर से 400 रुपए की छूट वाला वाउचर दिया जाएगा। भाग्यशाली विजेताओं को भारत के किसी भी स्थान पर तीन दिन और दो रात होटल में ठहरने का अवसर भी मिल सकता है। 

प्रतियोगिता खत्म होने के बाद एक भाग्यशाली विजेता को दुबई की यात्रा का पैकेज जीतने का अवसर भी मिलेगा। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement