Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Vodafone नॉर्थ ईस्‍ट के बाढ़ पीडि़तों को देगी मुफ्त टॉक टाईम, कंपनी देगी 50 मिनट का बात करने का मौका

Vodafone नॉर्थ ईस्‍ट के बाढ़ पीडि़तों को देगी मुफ्त टॉक टाईम, कंपनी देगी 50 मिनट का बात करने का मौका

नॉर्थ ईस्‍ट में बाढ़ पीड़ितों को मदद पहुंचाने के लिए टेलीकॉम कंपनी Vodafone ग्राहकों को संपर्क करने के लिए 50 मिनट का मुफ्त टॉक टाईम उपलब्‍ध कराएगी।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Updated on: July 07, 2017 9:14 IST
Vodafone नॉर्थ ईस्‍ट के बाढ़ पीडि़तों को देगी मुफ्त टॉक टाईम, कंपनी देगी 50 मिनट का बात करने का मौका- India TV Paisa
Vodafone नॉर्थ ईस्‍ट के बाढ़ पीडि़तों को देगी मुफ्त टॉक टाईम, कंपनी देगी 50 मिनट का बात करने का मौका

गुवाहाटी। देश की प्रमुख टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन बाढ़ से प्रभावित अपने कस्‍टमर्स के लिए खास ऑफर लेकर आई है। नॉर्थ ईस्‍ट में बाढ़ पीड़ितों को मदद पहुंचाने के लिए Vodafone (वोडाफोन) ने गुरुवार को कहा कि वह अपने ग्राहकों को आपात स्थिति में किसी से संपर्क करने के लिए 50 मिनट का मुफ्त टॉक टाईम उपलब्‍ध कराएगी। इसका फायदा असम, मणिपुर और त्रिपुरा के ग्राहकों को मिलेगा।

Vodafone इंडिया की बिजनस प्रमुख (असम एवं पूर्वोत्‍तर) निधि लौरिया ने कहा, पूर्वोत्‍तर में पूरी ताकत के साथ मानसून के मौजूद रहने से कई क्षेत्रों में बाढ़ आ गई है। लोगों की मदद करने के लिए हम इस क्षेत्र में प्रभावित इलाकों में अपने सभी ग्राहकों को 50 मिनट के मुफ्त टॉक टाईम की पेशकश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह एकबारगी सेवा असम के कामरूप, करीगमगंज और बोगांईगांव, मणिपुर के उखरूल और बिष्णुपुर तथा उत्‍तरी त्रिपुरा में दी जा रही है।

लौरिया ने कहा, यह सेवा मानसून सीजन के आखिर तक चलेगी। जरूरत के हिसाब से और लोगों को इसके तहत लाने के लिए क्षेत्रों का विस्तार किया जा रहा है। अब तक इस स्‍कीम के तहत 15,000 लोगों को कवर किया जा चुका है।Vodafone ने कहा है कि फ्री टॉक टाईम ऑफर बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के सेल साइट डाटा पर निर्भर होगा और यह केवल लोकल कॉल्‍स के लिए होगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement