Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. वोडाफोन ने लॉन्‍च किया जियो जैसा प्‍लान, 496 रुपए के रिचार्ज पर 84 दिनों के लिए मिल रही हैं ये सुविधाएं

वोडाफोन ने लॉन्‍च किया जियो जैसा प्‍लान, 496 रुपए के रिचार्ज पर 84 दिनों के लिए मिल रही हैं ये सुविधाएं

वोडाफोन के नए उपभोक्ता 496 रुपए के पहले रिचार्ज पर 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल एवं एसटीडी कॉल्स, फ्री नेशनल रोमिंग और रोजाना 1GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं

Manish Mishra Manish Mishra
Updated on: October 29, 2017 10:47 IST
वोडाफोन ने लॉन्‍च किया जियो जैसा प्‍लान, 496 रुपए के रिचार्ज पर 84 दिनों के लिए मिल रही हैं ये सुविधाएं- India TV Paisa
वोडाफोन ने लॉन्‍च किया जियो जैसा प्‍लान, 496 रुपए के रिचार्ज पर 84 दिनों के लिए मिल रही हैं ये सुविधाएं

नई दिल्ली। वोडाफोन इंडिया ने दिल्ली-एनसीआर के नए प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए दो स्पेशल वॉयस ऑफर्स का एलान किया है। वोडाफोन से जुड़ने वाले उपभोक्ता 496 रुपए के पहले रिचार्ज पर 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल एवं एसटीडी कॉल्स, फ्री नेशनल रोमिंग (आउटगोइंग एवं इनकमिंग) और रोजाना 1GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें : नोटबंदी के बाद बढ़ रहा डिजिटल लेनदेन का चलन, बैंकों ने जून-अगस्‍त के दौरान बंद किए 358 ATM

कंपनी ने एक बयान में कहा है कि वोडाफोन नए उपभोक्ताओं के लिए एक और आकर्षक ऑफर लेकर आया है, जिसमें 177 रुपए का रिचार्ज करने पर अनलिमिटेड (लोकल एवं एसटीडी) कॉलिंग के साथ 28 दिनों के लिए 1GB डाटा मिलेगा। वोडाफोन इंडिया में दिल्ली-एनसीआर के बिजनेस हेड आलोक वर्मा ने कहा कि 177 और 496 रुपए का पहला रिचार्ज उन प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए बेहद आकर्षक ऑफर साबित होंगे, जो वोडाफोन सुपरनेट के साथ जुड़ना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें : वोडाफोन ने पेश किया धमाकेदार सुपरवीक प्‍लान, सिर्फ 69 रुपए में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

इसके साथ ही देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने भी अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लॉन्‍च किया है। इसके तहत ग्राहकों को 100 फीसदी पैसे वापस मिल रहे हैं। कंपनी का यह ऑफर 349 रुपए के रिचार्ज के लिए है, जिस पर कंपनी की ओर से 349 रुपए यानि 100 फीसदी कैशबैक मिल रहा है। लेकिन यहां एक शर्त है। यह 100 फीसदी कैशबैक आपको तभी मिलेगा, जब आप एयरटेल पेमेंट बैंक से भुगतान करते हैं। इससे पहले रिलायंस जियो भी दिवाली के मौके पर 100 कैशबैक ऑफर कर चुका है। हालांकि एयरटेल ने इस ऑफर की वैलिडिटी के संबंध में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement