Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. वोडाफोन लेकर आया स्पेशल एडीशन कैम्पस सरवाइवल किट, शानदार डील्‍स के साथ मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा

वोडाफोन लेकर आया स्पेशल एडीशन कैम्पस सरवाइवल किट, शानदार डील्‍स के साथ मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा

वोडाफोन लेकर आए हैं आकर्षक ऑफर्स से युक्त स्मार्ट सोल्यूशन कैम्पस सरवाइवल किट-फेस्ट एडीशन।

Abhishek Shrivastava Edited by: Abhishek Shrivastava
Updated on: February 25, 2018 18:49 IST
vodafone - India TV Paisa
Photo:PTI vodafone

नई दिल्‍ली। यह साल का वह समय है, जब कॉलेज के छात्रों को अपनी रोजमर्रा की स्टूडेन्ट लाइफ से ब्रेक लेने और कॉलेज लाइफ का लुत्फ उठाने का मौका मिलता है। कॉलेज फेस्ट सभी कॉलेजों में एक नया जोश और उत्साह लेकर आते हैं। दिल्ली-एनसीआर के छात्र स्टार नाइट्स, सेलेब्रिटी विजिट, स्वादिष्ट व्यंजनों और आकर्षक कार्यक्रमों को लेकर बेहद उत्साहित हैं, इसी को ध्यान में रखते हुए वोडाफोन लेकर आए हैं आकर्षक ऑफर्स से युक्त स्मार्ट सोल्यूशन कैम्पस सरवाइवल किट-फेस्ट एडीशन।

पिछले साल एडमिशन सीजन के दौरान कैम्पस सरवाईवल किट को मिली शानदार सफलता के बाद वोडाफोन यह अनूठी पेशकश कैम्पस सरवाइवल किट-फेस्ट एडीशन लेकर आए हैं।

फेस्ट एडीशन किट अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री नेशनल रोमिंग, रोजाना 1जीबी डेटा और 100 एसएमएस के फायदे लेकर आया है। पैक उन छात्रों के लिए 90 दिनों के लिए वैलिड है, जो वोडाफोन नेटवर्क पर आना चाहते हैं। हर किट में फूड पांडा, स्विगी, बाटा, लैक्मे, ओयो, जाबोंग तथा वोडाफोन के अन्य मर्चेन्डाइज की ओर से शानदार डील्स भी पेश की गई हैं।

वोडाफोन के 'कैम्पस सरवाइवल किट-फेस्ट एडीशन' में नए उपभोक्ताओं के लिए सिम कार्ड भी दिया गया है, जो वोडाफोन नेटवर्क पर आना चाहते हैं। इसके अलावा छात्र 90 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री नेशनल रोमिंग, रोजाना 1जीबी डेटा और 100 एसएमएस के फायदे भी पा सकते हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement