Tuesday, April 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Vistara ने शुरू की 'Mid-Summer' सेल, सिर्फ 999 रुपए में दे रही है घरेलू रूट पर हवाई टिकट

Vistara ने शुरू की 'Mid-Summer' सेल, सिर्फ 999 रुपए में दे रही है घरेलू रूट पर हवाई टिकट

फुल सर्विस कैरियर Vistara ने 'Mid-summer' सेल की घोषणा की है। इस सेल के तहत चुनिंदा घरेलू रूट पर 999 रुपए में हवाई यात्रा करने का मौका दिया जा रहा है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Published on: May 16, 2017 17:15 IST
Vistara ने शुरू की ‘Mid-Summer’ सेल, सिर्फ 999 रुपए में दे रही है घरेलू रूट पर हवाई टिकट- India TV Paisa
Vistara ने शुरू की ‘Mid-Summer’ सेल, सिर्फ 999 रुपए में दे रही है घरेलू रूट पर हवाई टिकट

नई दिल्‍ली। फुल सर्विस कैरियर Vistara ने ‘Mid-summer’ सेल की घोषणा की है। इस सेल के तहत चुनिंदा घरेलू रूट पर 999 रुपए में हवाई यात्रा करने का मौका दिया जा रहा है। विस्‍तारा सेल के तहत जम्‍मू-श्रीनगर और गुवाहाटी-बागडोगरा रूट पर 999 रुपए में हवाई जहाज का टिकट दिया जा रहा है। विस्‍तारा सेल के तहत इन टिकटों की बुकिंग आज से शुरू हुई है।

इस सेल के तहत 20 मई तक टिकट की बुकिंग की जा सकती है। इन टिकटों पर यात्रा 12 जून 2017 से लेकर अगले साल 20 फरवरी तक की जा सकती है। दिल्‍ली-चंडीगढ़ (1499), दिल्‍ली-लखनऊ (1549) और दिल्‍ली-अमृतसर (1699) कुछ अन्‍य रूट हैं जिनपर विस्‍तार ऑफर के तहत टिकट पर डिस्‍काउंट दिया जा रहा है। हालांकि एयरलाइन इस ऑफर के तहत कितनी सीटें रखी गई हैं, इसका खुलासा नहीं किया है।

No

विस्‍तारा ऑफर के तहत 999 रुपए का ऑल-इनक्‍लूसिव किराया केवल इकोनॉमी क्‍लास के लिए ही है। प्रीमियम इकोनॉमी में 2,099 रुपए में यह ऑफर प्राप्‍त किया जा सकता है। डायरेक्‍ट फ्लाइट पर यह ऑफर पहले आओ पहले पाओ के आधार पर लागू होगा। इस ऑफर के तहत डिस्‍काउंट टिकट नॉन-रिफंडेबल हैं और ग्रुप व इनफैंट बुकिंग पर यह ऑफर लागू नहीं होगा।

एयरलाइंस ने कहा है कि यदि इस ऑफर के तहत आवंटित सभी सीटें फुल हो जाती हैं तो फि‍र सामान्‍य शुल्‍क वसूला जाएगा।  विस्‍तारा ने हाल ही में अफोर्डेबल लग्‍जरी सेल के तहत अपने बिजनेस क्‍लास का किराया 50 प्रतिशत घटाया था। बजट एयरलाइंस गो एयर, स्‍पाइसजेट, इंडिगो और एयरएशिया के ऑफर के बाद विस्‍तारा ने अपना यह ऑफर लॉन्‍च किया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement