Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. लंदन में छिपा बैठा है PNB घोटाले का आरोपी नीरव मोदी, UK सरकार ने की पुष्टि

लंदन में छिपा बैठा है PNB घोटाले का आरोपी नीरव मोदी, UK सरकार ने की पुष्टि

करीब 14000 करोड़ रुपए के पंजाब नैशनल बैंक (PNB) घोटाले का मुख्य आरोपी नीरव मोदी लंदन में छिपा हुआ है

Manoj Kumar Reported by: Manoj Kumar @kumarman145
Updated on: August 20, 2018 12:51 IST
United Kingdom authorities have confirmed that Nirav Modi is in the U.K.- India TV Paisa

United Kingdom authorities have confirmed that Nirav Modi is in the U.K.

नई दिल्ली। करीब 14000 करोड़ रुपए के पंजाब नैशनल बैंक (PNB) घोटाले का मुख्य आरोपी नीरव मोदी लंदन में छिपा हुआ है। केंद्रीय जांच ब्यूरो CBI की तरफ से कहा गया है कि ब्रिटेन की सरकार (UK) ने इसकी पुष्टि की है और CBI ने उचित माध्यम के जरिए उसके प्रत्यर्पण के लिए ब्रिटिश सरकार के सामने मांग भी रख दी है। सोमवार को समाचार एजेंसी ANI ने अपने ट्विटर हेंडल से यह जानकारी दी है।

नीरव मोदी PNB घोटाले का मुख्य आरोपी है, घोटाले में उसका मामा मेहुल चौकसी भी आरोपी है। पंजाब नैशनल बैंक ने घोटाले के बारे में पहली जानकारी मध्य फरवरी में सार्वजनिक की थी, लेकिन नीरव मोदी और मेहुल चौकसी इससे पहले ही विदेश छोड़कर भाग चुके थे। लंबे समय तक यह पुष्टि नहीं हो रही थी कि दोनो आरोपी कहां छुपे हुए हैं, लेकिन हाल ही में मेहुल चौकसी के बारे में पता चला है कि वह मध्य अमेरिकी देश एंटिगुआ में रह रहा है और अब नीरव मोदी के बारे में पुष्टि हुई है कि वह लंदन में छिपा हुआ है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement