1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. अक्षय कुमार की ‘Toilet: Ek Prem Katha’ ने 2 दिन में चीन में कमाई 40 करोड़

अक्षय कुमार की ‘Toilet: Ek Prem Katha’ ने 2 दिन में चीन में कमाई 40 करोड़

पिछले साल रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘Toilet: Ek Prem Katha’ ने भारत में सफलता के बाद अब चीन के बाजार में अपने झंडे गाड़ना शुरू कर दिए हैं। चीन में 2 दिन पहले ही इस फिल्म को रिलीज किया गया है और 2 दिन में ही इस फिल्म ने करीब 40 करोड़ रुपए की कमाई

Reported by: Manoj Kumar [Updated:10 Jun 2018, 2:37 PM IST]
'Toilet: Ek Prem Katha' of Akashay Kumar secures number one spot on China Box Office- IndiaTV Paisa

'Toilet: Ek Prem Katha' of Akashay Kumar secures number one spot on China Box Office

नई दिल्ली। पिछले साल रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘Toilet: Ek Prem Katha’ ने भारत में सफलता के बाद अब चीन के बाजार में अपने झंडे गाड़ना शुरू कर दिए हैं। चीन में 2 दिन पहले ही इस फिल्म को रिलीज किया गया है और 2 दिन में ही इस फिल्म ने करीब 40 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म क्रिटिक तारन आदर्श ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म से हुई कमाई के बारे में रविवार को अपने ट्विटर हेंडल से जानकारी दी है।

उन्होंने ट्वीट करके बताया कि फिल्म ने पहले दिन चीन के बॉक्स ऑफिस पर 23.5 लाख डॉलर यौर दूसरे दिन 35.5 लाख डॉलर की कमाई की है, यानि कुल 59 लाख डॉलर की कमाई हुई है जो 39.85 करोड़ रुपए के बराबर है। शनिवार के दिन ‘Toilet: Ek Prem Katha’ चीन के बॉक्स ऑफिस पर पहले नंबर पर पहुंच गई थी।

इस फिल्म में खुले में शौच के खिलाफ संदेश दिया गया है और शौचालय को घर का जरूरी हिस्सा बताया गया है। फिल्म से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को बढ़ावा देने में भी मदद मिली है। एक अनुमान के मुताबिक इस फिल्म ने भारत में 250 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की है।

Web Title: अक्षय कुमार की ‘Toilet: Ek Prem Katha’ ने 2 दिन में चीन में कमाई 40 करोड़
Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change