Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. एयरटेल ग्राहकों के लिए खुशखबरी, अब कंपनी 399 के प्‍लान में देगी 20 जीबी अतिरिक्‍त डेटा

एयरटेल ग्राहकों के लिए खुशखबरी, अब कंपनी 399 के प्‍लान में देगी 20 जीबी अतिरिक्‍त डेटा

यदि आप भी एयरटेल के ग्राहक हैं तो आपके लिए अच्‍छी खबर है। कंपनी अब अपने ग्राहकों को 20 जीबी अतिरिक्‍त डेटा प्रदान करने जा रही है।

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: August 08, 2018 15:33 IST
Airtel- India TV Paisa

Airtel

नई दिल्‍ली। यदि आप भी एयरटेल के ग्राहक हैं तो आपके लिए अच्‍छी खबर है। कंपनी अब अपने ग्राहकों को 20 जीबी अतिरिक्‍त डेटा प्रदान करने जा रही है। इसके लिए कंपनी ने अपने 399 रुपए के पोस्‍टपेड प्‍लान में बदलाव किया है। इस प्‍लान के तहत कंपनी अपने ग्राहकों को हर महीने 20 जीबी डेटा देगी। इससे पहले वोडाफोन भी अपने रेड प्‍लान में बदलाव कर चुकी है। जिसमें कंपनी ग्राहकों को 399 रुपए में ही 40 जीबी डेटा प्रदान कर रही है। दोनों ही कंपनियों के पोस्टपेड प्लान में सब्सक्राइबर को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल की सुविधा मिलती है।

कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर इस प्‍लान की जानकारी दी है। इसके तहत अभी तक आपको एयरटेल के 399 रुपए के प्‍लान के तहत आपको अभी तक 20 जीबी डेटा ही मिलता था। लेकिन वोडाफोन के रेड प्‍लान की टक्‍कर में कंपनी ने भी अब 399 रुपए के प्‍लान में 20 जीबी अतिरिक्‍त डेटा देना शुरू कर दिया है। लेकिन यहां एक शर्त है। कंपनी ने वेबसाइट पर बताया है कि ग्राहकों को यह 20 जीबी अतिरिक्‍त डेटा साल भर के लिए दिया जाएगा।

एयरटेल और वोडाफोन दोनों के प्‍लान में ग्राहकों को कुछ न कुछ फ्री फीचर्स दिए जा रहे हैं। वोडफोन रेड प्‍लान के तहत अपने ग्राहकों को एक साल के लिए अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी देती है। वहीं एयरटेल की बात करें तो यहां पर ग्राहकों को एयरटेल की ही म्‍यूजिक एप विंक म्यूज़िक का सब्सक्रिप्शन मिलता है। वहीं रिलायंस जियो के प्‍लान की बात करें तो यहां पर ग्राहकों को 25 जीबी डेटा हर महीने मिलता है। लेकिन इस पैक की कीमत सबसे कम यानि कि मात्र 199 रुपए है। रिलायंस के दूसरे प्‍लान की तरह पोस्‍टपेड प्‍लान में भी ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल व हर दिन 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement