Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. सिर्फ 769 रुपए में हवाई सफर का मौका, स्पाइस जेट ने शुरू की Great Republic Day Sale

सिर्फ 769 रुपए में हवाई सफर का मौका, स्पाइस जेट ने शुरू की Great Republic Day Sale

अगर टिकट की बुकिंग स्पाइस जेट की मोबाइल एप से की जाती है तो और भी डिस्काउंट दिए जाने की घोषणा की गई है और बुकिंग के लिए पेमेंट अगर SBI के क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो और भी 10 प्रतिशत डिस्काउंट दिया जाएगा

Manoj Kumar Reported by: Manoj Kumar @kumarman145
Published on: January 22, 2018 16:22 IST
Spice Jet - India TV Paisa
Spice Jet ticket in just Rs 769, इंटरनेशनल उड़ान भी है सस्ती

नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस के मौके पर निजी एयरलाइन सेवा स्पाइस जेट सस्ती हवाई सेवा का एक ऑफर लेकर आई है। कंपनी की तरफ से Great Republic Day Sale शुरू की गई है जिसके तहत घरेलू उड़ानों पर 769 रुपए में और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए 2469 रुपए में हवाई टिकट बुक किया जा रहा है।

इतना ही नहीं अगर टिकट की बुकिंग स्पाइस जेट की मोबाइल एप से की जाती है तो और भी डिस्काउंट दिए जाने की घोषणा की गई है और बुकिंग के लिए पेमेंट अगर SBI के क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो और भी 10 प्रतिशत डिस्काउंट दिया जाएगा, कंपनी ने इस ऑफर से संबधित सारी जानकारी अपनी वेबसाइट पर दी हुई है।

कंपनी के मुताबिक यह ऑफर अगले 3 दिन यानि 25 जनवरी तक लागू रहेगा तथा आप टिकट इस साल के अंत यानि 12 दिसंबर 2018 तक की यात्रा का बुक करवा सकते हैं। हालांकि इस ऑफर के लिए कंपनी के कई नियम और शर्तें भी रखी हुई हैं जिनकी पूरी जानकारी स्पाइस जेट की वेबसाइट पर दी हुई है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement