Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. सस्ते में ऑफिस, दुकान जैसी प्रॉपर्टी खरीदने का मौका, देशभर में SBI कर रहा है नीलामी

सस्ते में ऑफिस, दुकान जैसी प्रॉपर्टी खरीदने का मौका, देशभर में SBI कर रहा है नीलामी

SBI के मुताबिक देश के लगभग सभी बड़े शहरों में यह ई-ऑक्शन होने जा रही है, उत्तर भारत में दिल्ली, चंडीगढ़, पंचकुला, लखनऊ, कानपुर और वाराणसी में यह नीलामी है।

Manoj Kumar Manoj Kumar @kumarman145
Published on: September 17, 2017 12:21 IST
सस्ते में ऑफिस, दुकान जैसी प्रॉपर्टी खरीदने का मौका, देशभर में SBI कर रहा है नीलामी- India TV Paisa
सस्ते में ऑफिस, दुकान जैसी प्रॉपर्टी खरीदने का मौका, देशभर में SBI कर रहा है नीलामी

नई दिल्ली। अगर आप अपने लिए सस्ते में अपार्टमेंट, ऑफिस, दुकान या फैक्ट्री जैसी प्रॉपर्टी खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका हो सकता है। देश का सबसे बड़ा बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) इस तरह की प्रॉपर्टी की नीलामी कर रहा है। बैंक की तरफ से अखबार में दिए गए इस्तेहार के मुताबिक देशभर में कुल 771 प्रॉपर्टी की ई-ऑक्शन की जा रही है। बैंक ने इसे मैगा ई-ऑक्शन का नाम दिया है और इसके लिए 25 सितंबर तक आवेदन किया जा सकता है।

SBI के मुताबिक देश के लगभग सभी बड़े शहरों में यह ई-ऑक्शन होने जा रही है, उत्तर भारत में दिल्ली, चंडीगढ़, पंचकुला, लखनऊ, कानपुर और वाराणसी जैसे शहरों में यह नीलामी हो रही है। पश्चिम में मुंबई, अहमदाबाद और भावनगर जैसे शहरों में यह नीलामी हो रही है। दक्षिण भारत की बात करें तो चेन्नई और एर्नाकुलम जैसे शहरों में प्रॉपर्टी की नीलामी हो रही है और पूर्व में कोलकाता और पटना जैसे शहरों में नीलामी की जा रही है।

बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक बिडिंग की पूरी जानकारी एसबीआई डॉट ऑक्शन टाइगर डॉट नेट वेबसाइट पर उपलब्ध है। इसके अलावा बैंक ई ऑक्शन डॉट काम नाम की वेबसाइट पर भी जानकारी दी हुई है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement