Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. जियो मानसून हंगामा का लाभ लेने के लिए खर्च करने होंगे दोगुना पैसे, 501 रुपए नहीं देने होंगे 1095 रुपए

जियो मानसून हंगामा का लाभ लेने के लिए खर्च करने होंगे दोगुना पैसे, 501 रुपए नहीं देने होंगे 1095 रुपए

रिलायंस जियो के मानसून हंगामा पेशकश के तहत 501 रुपए में पुराने फीचर फोन के बदले नया जियोफोन पाने की लालसा पाले उपभोक्ताओं को इसके लिए कुल 1,095 रुपए खर्च करने होंगे।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: July 20, 2018 20:26 IST
jio phone- India TV Paisa
Photo:JIO PHONE

jio phone

नई दिल्ली। रिलायंस जियो के मानसून हंगामा पेशकश के तहत 501 रुपए में पुराने फीचर फोन के बदले नया जियोफोन पाने की लालसा पाले उपभोक्ताओं को इसके लिए कुल 1,095 रुपए खर्च करने होंगे। कंपनी द्वारा घोषित नियम एवं शर्तों के अनुसार इस फोन के साथ उपभोक्ताओं को 594 रुपए का छह महीने का रिचार्ज भी कराना होगा। हालांकि फोन बदलने के एवज में उपभोक्ताओं द्वारा किया जाने वाला 501 रुपए का भुगतान तीन साल के बाद वापस किया जाएगा। 

कंपनी ने एक नोट में कहा कि मानसून हंगामा पेशकश के तहत जियोफोन प्रभावी तौर पर 501 रुपए में उपलब्ध होगा। यह 501 रुपए तीन साल बाद 100 प्रतिशत वापस किया जाने वाला है, जिससे प्रभावी तौर पर जियोफोन पूरी तरह नि:शुल्क हो जाता है। हालांकि यह वापसी पहले ही शर्तों एवं नियमों के तहत ही होगी।  

इस पेशकश का लाभ वही उपभोक्ता उठा सकते हैं जो चालू हालत वाला पुराना फीचर फोन, बैटरी तथा चार्जर के साथ ले जाएंगे। कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा कि हमने महसूस किया कि कुछ ऐसे भी उपभोक्ता हैं, जिन्हें कम डाटा की जरूरत है अत: उन्हें कम दरों वाला प्लान चाहिए। इसी कारण हम 99 रुपए में 28 दिनों के लिए नि:शुल्क वॉयस कॉल, प्रति दिन 0.5 जीबी डाटा तथा 300 एसएमएस दे रहे हैं। यह लोगों का खर्च करीब 50 प्रतिशत कम कर देगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement