Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. रिलायंस जियो की सीओएआई के साथ जंग हुई और तेज, कड़े शब्दों में लिखा पत्र

रिलायंस जियो की सीओएआई के साथ जंग हुई और तेज, कड़े शब्दों में लिखा पत्र

उद्योगपति मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो की दूरसंचार एसोसिएशन सेल्युलर ऑपरेटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीओएआई) के बीच जंग और तेज हो गयी है।

Manish Mishra Edited by: Manish Mishra
Published on: February 27, 2018 9:47 IST
Reliance Jio- India TV Paisa
Reliance Jio

नई दिल्ली उद्योगपति मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो की दूरसंचार एसोसिएशन सेल्युलर ऑपरेटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीओएआई) के बीच जंग और तेज हो गयी है। जियो ने सोमवार को कहा कि सीओएआई के हालिया बयान हमारे लिए है। जियो सीओएआई की सदस्य है। सीओएआई को इस हफ्ते लिखे दूसरे कड़े शब्दों वाले पत्र में जियो ने कहा कि आरजेआईएल उस दावे का दृढ़तापूर्वक खंडन करता है जिसमें कहा गया था कि प्रेस बयान किसी एक ऑपरेटर के खिलाफ नहीं था।

कल सीओएआई के महानिदेशक राजन मैथ्यू ने जियो से माफी मांगने से इनकार कर दिया था। मैथ्यू ने कहा था कि जियो से माफी मांगने का कोई सवाल ही नहीं है क्योंकि ऐसा करने का कोई कारण नहीं है। उन्होंने कहा सीओएआई के मतभेद ट्राई के आदेश से हैं, न कि किसी विशिष्ट ऑपरेटर से।

Reliance Jio

Reliance Jio

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement