1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी के खिलाफ उठाया बड़ा कदम, ब्रांड के साथ अपने कॉन्‍ट्रैक्‍ट को किया रद्द

प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी के खिलाफ उठाया बड़ा कदम, ब्रांड के साथ अपने कॉन्‍ट्रैक्‍ट को किया रद्द

Edited by: Abhishek Shrivastava [Updated:23 Feb 2018, 7:19 PM IST]
priyanka chopra- IndiaTV Paisa
priyanka chopra

नई दिल्‍ली। प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी ब्रांड के साथ अपने विज्ञापन कॉन्‍ट्रैक्‍ट को रद्द कर दिया है। चोपड़ा के प्रवक्‍ता ने शुक्रवार को कहा कि अरबपति ज्‍वेलरी डिजाइनर के खिलाफ 11,400 करोड़ रुपए के धोखाधड़ी का मामला सामने आने के बाद अभिनेत्री ने ब्रांड के साथ अपने कॉन्‍ट्रैक्‍ट को रद्द कर दिया है। उल्‍लेखनीय है कि नीरव मोदी ब्रांड के विज्ञापन अभियान में प्रियंका चोपड़ा नजर आती थीं।

इस महीने की शुरुआत में सार्वजनिक क्षेत्र के पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने कहा था कि उसने 11,400 करोड़ रुपए का घोटाला पकड़ा है, जिसमें नीरव मोदी ने कथितरूप से मुंबई के एक शाखा से फर्जी साख पत्र हासिल कर विदेशों में भारतीय बैंकों से कर्जा लिया।

प्रियंका चोपड़ा नीरव मोदी ब्रांड के टीवी विज्ञापन में अभिनेता सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ आ रही थीं। प्रियंका के प्रवक्‍ता ने एक बयान में कहा कि हाल ही में आरोप सामने आने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी ब्रांड के साथ अपना कॉन्‍ट्रैक्‍ट रद्द करने का निर्णय लिया है। इससे पहले सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने कहा था कि चूंकि उनका कॉन्‍ट्रैक्‍ट ब्रांड के साथ पहले ही खत्‍म हो चुका है इसलिए वो कोई भी कानूनी कार्रवाई नहीं करेंगे।

अभिनेत्री बिपाशा बासु, जो गीतांजलि जेम्‍स के विज्ञापन में आती हैं, ने दावा किया है कि ब्रांड उनकी तस्‍वीरों का इस्‍तेमाल कॉन्‍ट्रैक्‍ट खत्‍म होने के बाद भी कर रहा है। गीताजंलि ब्रांड नीरव मोदी के मामा मेहुल चोकसी का है। हालांकि बासु के प्रवक्‍ता ने यह स्‍पष्‍ट किया है कि उन्‍होंने कंपनी के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की है।  

Promoted Content
IPL 2018