Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. अकेले PNB को ही नहीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को भी लगाया नीरव मोदी ने चूना, ऐसे दिया धोखा

अकेले PNB को ही नहीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को भी लगाया नीरव मोदी ने चूना, ऐसे दिया धोखा

सार्वजनिक बैंक पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के साथ 11,300 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने वाले अरबपति डायमंड व्‍यापारी नीरव मोदी ने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ भी धोखा किया है।

Abhishek Shrivastava Edited by: Abhishek Shrivastava
Published on: February 15, 2018 17:08 IST
priyanka chopra- India TV Paisa
priyanka chopra

नई दिल्‍ली। देश के दूसरे सबसे बड़े सार्वजनिक बैंक पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के साथ 11,300 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने वाले अरबपति डायमंड व्‍यापारी नीरव मोदी ने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ भी धोखा किया है। प्रियंका चोपड़ा नीरव मोदी डायमंड ज्‍वेलरी हाउस की ग्‍लोबल ब्रांड एंबेस्‍डर हैं।

पीएनबी के साथ धोखाधड़ी की खबर सामने आने के बाद अब अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी डिजाइन कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। हालांकि, मोदी की कथित धोखाधड़ी लेनदेन की खबरों के बाद कुछ बॉलीवुड हस्तियों के साथ उनके ठगी के कारनामे भी सामने आ रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा के मैनेजमेंट ने आरोप लगाया है कि ग्‍लोबल ब्रांड एंबेस्‍डर बनने के लिए दोनों पक्षों के बीच तय रकम का भुगतान नहीं किया गया है। अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि विज्ञापन अभियान के लिए ज्‍वेलरी डिजाइनर ने उन्‍हें भुगतान नहीं किया है।

दस साल की छोटी सी अवधि में बीच में ही अपनी पढ़ाई छोड़ने वाले नीरव ने एक ऐसा ग्‍लोबल ब्रांड खड़ा किया, जो बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में एक साथ चमक गया। नीरव द्वारा डिजाइन किए गए एक हीरे की कीमत 5 लाख रुपए से शुरू होकर 50 करोड़ रुपए तक है। नीरव के ग्राहकों में देश-विदेश के सभी बड़े सेलीब्रिटी शामिल हैं।

नीरव के पिता भी एक डायमंड व्‍यापारी हैं और वो बेल्जियम में रहते हैं। नीरव ने हीरे के व्‍यापार की बारी‍कियां सीखने के लिए मुंबई का रुख किया और यहां अपने अंकल मेहुल चौकसी के साथ मिलकर इतना बड़ा कारोबार खड़ा किया।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement